scriptCMO ने खुलेआम दी धमकी, कहा- मेेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, BJP नेताओं से है अच्छी पहचान | CMO openly threatened, said- no one can harm me | Patrika News
बेमेतरा

CMO ने खुलेआम दी धमकी, कहा- मेेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, BJP नेताओं से है अच्छी पहचान

यहां तक कहा है कि वह जो बोलेगा, वही होगा। उसका कोई कुछ नहीं कर सकता। ज्ञात हो कि कर्मा माता चौक सौंदर्यीकरण में अतिक्रमण हटाने के बाद 23 दुकानों को व्यवस्थापित किया गया था लेकिन…

बेमेतराApr 02, 2024 / 08:00 am

चंदू निर्मलकर

berala_news.jpg
छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के बेरला में पार्षदों सहित अध्यक्ष ने बेरला सीएमओ वनीष दुबे की कार्यप्रणाली के खिलाफ लामबंद होकर मुख्यमंत्री के पास लिखित शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि सीएमओ दुबे भाजपा नेताओं से करीबी जान पहचान का धौंस दिखाता है। उसने यहां तक कहा है कि वह जो बोलेगा, वही होगा। उसका कोई कुछ नहीं कर सकता। ज्ञात हो कि कर्मा माता चौक सौंदर्यीकरण में अतिक्रमण हटाने के बाद 23 दुकानों को व्यवस्थापित किया गया था लेकिन सीएमओ ने 6 माह बाद दो अन्य अपात्र लोगों को दुकान का आबंटन कर दिया।
धमकाया, कहा— मेेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता

अपात्र लोगों को दुकान का आबंटन करने की जानकारी जब सदस्यों को हुई तो 15 जनवरी की सामान्य सभा मे आबंटन निरस्त करने का प्रस्ताव पारित किया गया। मगर सीएमओ ने उस दुकान पर कोई कार्यवाही न कर उल्टा सदस्यों को ही धमका दिया। उसने कहा कि उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। अधीनस्थ कर्मचारियों को बिना नोटिस के निलंबित कर दिया जाता है। सीएमओ के इस रवैये के कारण सभी लोग परेशान हैं।
कार्यो का भौतिक सत्यापन करने की मांग

नगर पंचायत बेरला में हुए निर्माण व वाहनों में भरवाए गए डीजल के भौतिक सत्यापन की मांग भी पार्षदों ने की। अध्यक्ष रासबिहारी कुर्रे, पार्षद रीना बघेल, शिवझड़ी सिन्हा, लता वर्मा, रेवती साहू, सुनील जैन, दाउलाल कुर्रे, चित्ररेखा साहू, कविता जैन, प्नदीप ठाकुर ने बेरला एसडीएम व विधायक दीपेश साहू के पास लिखित शिकायत की है।

Hindi News/ Bemetara / CMO ने खुलेआम दी धमकी, कहा- मेेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, BJP नेताओं से है अच्छी पहचान

ट्रेंडिंग वीडियो