scriptआधी रात BJP पार्षद पर जानलेवा हमला, नाकाबपोशों ने पहले डंडे और रॉड से पीटा फिर गर्म तेल फेंक दिया, हालत गंभीर | Deadly attack on councilor in Bemetara | Patrika News
बेमेतरा

आधी रात BJP पार्षद पर जानलेवा हमला, नाकाबपोशों ने पहले डंडे और रॉड से पीटा फिर गर्म तेल फेंक दिया, हालत गंभीर

बेमेतरा नगर पालिका के वार्ड 18 के पार्षद पर गर्म तेल डालने व मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

बेमेतराJul 31, 2021 / 01:47 pm

Dakshi Sahu

आधी रात BJP पार्षद पर जानलेवा हमला, नाकाबपोशों ने पहले डंडे और रॉड से पीटा फिर गर्म तेल फेंक दिया, हालत गंभीर

आधी रात BJP पार्षद पर जानलेवा हमला, नाकाबपोशों ने पहले डंडे और रॉड से पीटा फिर गर्म तेल फेंक दिया, हालत गंभीर

बेमेतरा. बेमेतरा नगर पालिका के वार्ड 18 के पार्षद पर गर्म तेल डालने व मारपीट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में पार्षद के पुत्र ने अज्ञात चार लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज कराया है। प्रकरण में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 506, 34 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार 27 जुलाई की रात लगभग 1 बजे बाजार पारा वार्ड के लोकू होटल के सामने वार्ड 18 के पार्षद घनश्याम ताम्रकार के साथ अज्ञात चार नकाबपोश लोगों ने डंडा और राड से मारपीट की। जिसके बाद उस पर गर्म तेल डाल दिया गया था।
यह भी पढ़ें
जोगी कांग्रेस के दो नेताओं के खिलाफ आयुक्त ने दर्ज कराया FIR, बोले शासकीय कार्य में डाल रहे थे बाधा
….

अस्पताल में भर्ती पार्षद
गर्म तेल से झुलसे पार्षद को परिजन उपचार के लिए जिला अस्पताल में 28 तारीख की दोपहर में ले गए। जहां से उसे रायपुर रेफर किया गया था पर पार्षद द्वारा स्थानीय अस्पताल में ही उपचार कराया जा रहा है। प्रकरण को लेकर तीन दिन बाद पार्षद पुत्र तुषार ताम्रकार (19) ने थाना पहुंचकर अपराध दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने नकाबपोश लोगों के खिलाफ धारा 294, 506, 34 भादवि के तहत अपराध दर्ज किया है।
अज्ञात आरोपियों ने किया मारपीट
प्रकरण दर्ज कराने के बाद गुरुवार को घायल पार्षद घनश्याम ताम्रकार का तहसीलदार के समक्ष मजिस्टे्रट बयान दर्ज कराया गया है। इसके अलावा पुलिस अधिकारी भी पार्षद से मिलकर वारदात से जुड़ी जानकारी जुटाने पहुंचे थे। एसडीओपी राजीव शर्मा ने बताया कि पार्षद द्वारा बताया गया कि उसे वारदात के दिन 8 बजे रात को वार्ड में कोरोना फैलने की सूचना दी गई थी। जिसके बाद अपने वार्ड में रात 12 बजे देखने पहुंचा था कि लोकू होटल के पास उसके साथ अज्ञात आरोपियों ने मारपीट किया है। प्रकरण में अपराध दर्ज किया जा चुका है।

Home / Bemetara / आधी रात BJP पार्षद पर जानलेवा हमला, नाकाबपोशों ने पहले डंडे और रॉड से पीटा फिर गर्म तेल फेंक दिया, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो