scriptमंत्री दयालदास बघेल से रूठे हुए हैं इवीएम भगवान | EVM God has been Offended From Minister Devdalas Baghel | Patrika News
बेमेतरा

मंत्री दयालदास बघेल से रूठे हुए हैं इवीएम भगवान

मतदान के पहले इवीएम की पूजा करने और नारियल फोडऩे के बावजूद नहीं बनी बात

बेमेतराDec 11, 2018 / 01:41 pm

Laxmi Narayan Dewangan

Bemetara Patrika

मंत्री दयालदास बघेल से रूठे हुए हैं इवीएम भगवान

बेमेतरा. नवागढ़ विधानसभा सीट में पांचवें राउंड तक हुई मतगणना के अनुसार भाजपा प्रत्याशी दयालदास बघेल को करारी हार मिल रही है। इस सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गुरुदयाल बंजारे 9450 हजार मतों से आगे चल रहे हैं। इस रुझान को देखते हुए यही लग रहा है कि 15 साल से विधायक की कुर्सी पर जमे हुए दयालदास बघेल को इस बार जनता ने जमीन पर वापस ला दिया है।
ज्ञात हो कि नवागढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी दयालदास बघेल ने मतदान के दिन 20 नवंबर को मतदान शुरू करने के पहले मतदान केंद्र में इवीएम की पूजा-पाठ की थी और मतदान केंद्र में ही नारियल भी फोड़ा था। वहीं इवीएम की पूजा का वीडियो वायरल भी हुआ था। इस मामले की पूरे प्रदेश में चर्चा रही। इस मामले को लेकर कांग्रेसियों ने निर्वाचन आयोग सहित प्रदेश के कद्दावर कांग्रेस नेताओं से शिकायत की थी। इस मामले में जिला निर्वाचन अधिकारी ने रिटर्निंग ऑफिसर और भाजपा प्रत्याशी दयालदास बघेल से नोटिस देकर जवाब मांगा था। वहीं इवीएम की पूजा का वायरल वीडियो में दिखने वाले पंचायत सचिव को निलंबित भी किया गया था। मंगलवार को मतगणना के बाद अब स्थिति यह है कि इवीएम भगवान दयालदास बघेल से रूठे हुए हैं और इस बार उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ेगा।

Home / Bemetara / मंत्री दयालदास बघेल से रूठे हुए हैं इवीएम भगवान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो