script12 साल के बच्चे को जबरन पिला दिया जहर, जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम | Poisoned for forcing 12-year-old child, innocent fighting for life | Patrika News
बेमेतरा

12 साल के बच्चे को जबरन पिला दिया जहर, जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

जिले के थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के ग्राम उसलापुर में 12 साल के बालक को जबरदस्ती कीटनाशक पिलाने का मामला सामने आया है।

बेमेतराOct 13, 2019 / 10:21 pm

Laxmi Narayan Dewangan

12 साल के बच्चे को जबरन पिला दिया जहर, जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

12 साल के बच्चे को जबरन पिला दिया जहर, जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

बेमेतरा . जिले के थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के ग्राम उसलापुर में 12 साल के बालक को जबरदस्ती कीटनाशक पिलाने का मामला सामने आया है। बालक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। बालक ने कीटनाशक पिलाने वाले का नाम लेकर अपने परिजन व ग्रामीणों को इस बारे में जानकारी दी। बालक का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।
गांव के ही युवक ने पिलाया जहर
प्राप्त जानकारी के अनुसार थानखम्हरिया के निकट ग्राम उसलापुर में रविवार को सुबह 11 बजे के करीब घास लेने के लिए अपनी मां के पास जा रहे 12 वर्षीय बालक मुकेश वर्मा को उसके गांव के ही युवक ने धान में डाला जाने वाला कीटनाशक दवा पिला दिया। जिसकी जानकारी बालक ने स्वयं ग्रामीणों और अपने माता-पिता को दी। जिसके बाद बालक को जैसे-तैसे पहले थानखम्हरिया अस्पताल ले जाया गया। जहां से बालक को जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर बालक का प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर रखा गया है।
मंदिर के पास तड़प रहा था मेरा बेटा
बालक के पिता गिरीवर वर्मा ने बताया कि उसका बेटा खेत से घास लाने गया था। इसी बीच किसी ने उसे घर आकर बताया कि वह मंदिर के पास पड़ा हुआ है। जिसके बाद वह स्वयं मंदिर पहुंचा, जहां मेरा बेटा तड़प रहा था। उसने गांव के एक व्यक्ति का नाम लेकर बताया कि उसने जबरदस्ती दवा पिला दिया है। इसी तरह की जानकारी बालक के परिजन ने भी दी है। मामले पर फिलहाल बालक का बयान दर्ज किया जाना है। थानखम्हरिया थाना प्रभारी केएस सेन ने बताया कि गांव में पतासाजी की गई है, जहां पर बालक को जल्दी ले जाने की वजह से स्थिति स्पष्ट नहीं होने की बात कही गई हैै। जिला अस्पताल की टीम के द्वारा बालक का बयान लिया जाएगा, जिसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। बहरहाल बालक का उपचार किया जा रहा है।
देवरी में युवक ने पी लिया कीटनाशक दवा
ग्राम देवरी में घरेलू विवाद के बाद चपेश्वर साहू पिता संतोष ने कीटनाशक दवा पी लिया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर युवक का उपचार जारी है। युवक की स्थिति खतरे से बाहर होना बताया गया है।

Home / Bemetara / 12 साल के बच्चे को जबरन पिला दिया जहर, जिला अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा मासूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो