scriptघर में जबरन घुसकर दुष्कर्म करने वाले को मिली उम्रकैद | Rape accused gets life imprisonment | Patrika News
बेमेतरा

घर में जबरन घुसकर दुष्कर्म करने वाले को मिली उम्रकैद

घर में अकेली होने का उठाया फायदा, किसी को बताने पर जान से मारने की दी थी धमकी, महिला ने पति को दी घटना की जानकारी

बेमेतराJan 24, 2018 / 01:05 am

Satya Narayan Shukla

Chhattisgarh Breaking news
बेमेतरा . घर में अकेली महिला के साथ दुष्कर्म करने के मामले में मंगलवार को न्यायाधीश आनंद सिंघल ने आरोपी हरिकिशन वर्मा को आजीवन करावास की सजा सुनाई। शासन की ओर से लोक अभियोजक ऋषि तिवारी ने पैरवी की। बेरला थाने के ग्राम बांसा में 6 सितंबर 2016 को आरोपी हरिकिशन वर्मा पिता विशंभर वर्मा पर विभिन्न धाराओं के तहत अपराध कायम किया गया था। प्रकरण में सुनवाई के बाद मंगलवार को न्यायाधीश आनंद सिंघल ने सभी धाराओं पर फैसला सुनाया। जिसमें आरोपी को अजीवन करावास की सजा सुनाई गई।
CG analytical news: देख लीजिए CM साहब, इस जिले के किसानों पर है 400 करोड़ का कर्ज : https://www.patrika.com/bemetara-news/farmer-in-bemetara-2265550/

बच्चे स्कूल, पति काम पर, सास मायके और ससुर रायपुर गया था
आरोपी ने 2 सितंबर को पीडि़ता के घर में बलात् घुसकर अकेली होने का फायदा उठाकर उसे डरा-धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद किसी को बताने पर जान से मार देने व बच्चों को नुकसान पहुंचाने की बात कहकर डरा-धमका कर चुप करा दिया था। जिसके बाद पीडि़ता ने अपनेे पति को घटना की जानकारी दी। तब बेरला थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया। साथ ही विशेष न्यायालय में प्रकरण दर्ज किया गया था। बताया गया कि वारदात के दिन महिला घर पर अकेली थी। उसके बच्चे स्कूल गए थे। वहीं पति भी काम पर गया था। पीडि़ता की सास मायके गई हुई थी। ससुर रायपुर गया था। घर में अकेली महिला होने की भनक लगते ही आरोपी घर में घुसा था।
पूर्व में ११ वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के मामले में 7 साल की सजा काट चुका है आरोपी
आरोपी ने 5 जनवरी 1996 में उरला थाना के ग्राम सरोरा में साजा तहसील की एक 11 वर्षीय बालिका का भी दैहिक शेाषण किया था। जिसमें आरोपी को 7 साल की सजा भी सुनाई गई थी। सजा काटने के बाद आरोपी ने अपने ही गांव की महिला के साथ दुष्कर्म किया। जिसमें आरोपी ने पीडि़ता को पुराना अपराधी होने का हवाला देते हुए डराया-धमकाया था।

Home / Bemetara / घर में जबरन घुसकर दुष्कर्म करने वाले को मिली उम्रकैद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो