scriptहोली का रंग भी नहीं छूटा था और इन दो घरों में पसर गया मातम, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत | Road accident in Bemetara, Bemetara police | Patrika News
बेमेतरा

होली का रंग भी नहीं छूटा था और इन दो घरों में पसर गया मातम, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

होली की खुशियां मातम में बदल गई। बेमेतरा में जिले में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

बेमेतराMar 23, 2019 / 12:05 pm

Dakshi Sahu

patrika

होली का रंग भी नहीं छूटा था और इन दो घरों में पसर गया मातम, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

बेमेतरा. होली की खुशियां मातम में बदल गई। बेमेतरा में जिले में हुए सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पहला सड़क हादसा ग्राम गोदवा में शुक्रवार देर शाम को हुआ। जहां अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वहीं शनिवार सुबह ग्राम सुखाताल में ट्रेक्टर से गिरकर एक श्रमिक महिला की मौत हो गई।
अस्पताल में तोड़ा दम
साजा थाना मे ग्राम कोदवा में हुए सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद अज्ञात मोपेड वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस के अनुसार संदीप सिंह सीआईएसएफ 3 बाटलियन दुर्ग निवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि एक्टिवा सीजी 07 बीएच 9276 के चालक ने वाहन को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाकर एक्सीडेंट किया है। जिससे बाईक चला रहे उदय सिंह, पिता वेंकट उम्र 47 साल को घायल हालत में साजा हॉस्पिटल लाया था। जहां पर उसकी मौत हो गई।
ट्रैक्टर से गिरकर महिला की मौत
ग्राम सुखाताल में शुक्रवार को शाम ट्रैक्टर से गिरने से विमला बाई पति ईश्वरी चन्द्राकर उम्र 40 साल घायल हो गई थी। उन्हें उपचार के लिए कवर्धा जिलाअस्पताल लाया गया। जहां शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। शव का पीएम कर परिजनो को सौंपा गया है। बेमेतरा पुलिस ने ट्रैक्टर से गिरने से मौत होने पर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया है।

Home / Bemetara / होली का रंग भी नहीं छूटा था और इन दो घरों में पसर गया मातम, सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो