scriptबैलगाड़ी में जा रहे बच्चों और बुजुर्ग के लिए यमराज बनकर आया कार चालक, ठोकर से एक की मौत, तीन घायल | Road accident in Bemetara, Bemetara traffic police | Patrika News
बेमेतरा

बैलगाड़ी में जा रहे बच्चों और बुजुर्ग के लिए यमराज बनकर आया कार चालक, ठोकर से एक की मौत, तीन घायल

बेमेतरा से दुर्ग मार्ग पर ग्राम निनवा के पास तेज रफ्तार कार चालक ने पैदल जा रहे बुजुर्ग और फिर बैलगाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया।

बेमेतराMar 17, 2019 / 02:09 pm

Dakshi Sahu

patrika

बैलगाड़ी में जा रहे बच्चों और बुजुर्ग के लिए यमराज बनकर आया कार चालक, ठोकर से एक की मौत, तीन घायल

बेमेतरा. बेमेतरा से दुर्ग मार्ग पर ग्राम निनवा के पास तेज रफ्तार कार चालक ने पैदल जा रहे बुजुर्ग और फिर बैलगाड़ी को अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद कार पलट गई। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। घायल कार चालक और बैलगाड़ी में सवार तीन बालक को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। शव को मॉरच्यूरी में रखा गया है।
पलट गई कार
जिला अस्पताल के अनुसार ग्राम निनवा निवासी 70 वर्षीय चकहर बेग सड़क के किनारे पैदल जा रहे थे, जिन्हें सबसे पहले कार चालक राजेंद्र त्रिपाठी ने टक्कर मार दी। इसके बाद बैलगाड़ी को टक्कर मारी। हादसे में बैलगाड़ी दो हिस्सों में बंट गई। सवार तीन बच्चे डिकेश्वर मानिकपुरी (12), तिलक मानिकपुरी (10), खिलेश निषाद (13) घायल हो गए। इसके बाद कार पलट गई और चालक घायल हो गया। 
कार को अपनी ओर आता देख दहशत में आ गए थे बच्चे
मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद कार अनियंत्रित हो गई। इसे देखते हुए मौजूद लोगों ने इधर-उधर भाग कर अपनी जान बचाई। बैलगाड़ी के बच्चे भी कार को अपनी ओर आते देख दहशत में आ गए थे।

Home / Bemetara / बैलगाड़ी में जा रहे बच्चों और बुजुर्ग के लिए यमराज बनकर आया कार चालक, ठोकर से एक की मौत, तीन घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो