scriptरोड एक्सीडेंट में मृत युवक का वाट्सअप में वायरल फोटो देखकर पिता का फट गया कलेजा, रोते हुए बोले ये तो मेरा बेटा है… | Road accident in Bemetara, one people injured | Patrika News
बेमेतरा

रोड एक्सीडेंट में मृत युवक का वाट्सअप में वायरल फोटो देखकर पिता का फट गया कलेजा, रोते हुए बोले ये तो मेरा बेटा है…

थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के कारेसरा-थानखम्हरिया मार्ग में ग्राम अकोला के पास बाइक सवार युवक सड़क पर बैठे मवेशी से टकरा गया। हादसे में युवक की मौत हो गई।

बेमेतराMar 24, 2020 / 02:24 pm

Dakshi Sahu

रोड एक्सीडेंट में मृत युवक का वाट्सअप में वायरल फोटो देखकर पिता का फट गया कलेजा, रोते हुए बोले ये तो मेरा बेटा है...

रोड एक्सीडेंट में मृत युवक का वाट्सअप में वायरल फोटो देखकर पिता का फट गया कलेजा, रोते हुए बोले ये तो मेरा बेटा है…

बेमेतरा. थानखम्हरिया थाना क्षेत्र के कारेसरा-थानखम्हरिया मार्ग में ग्राम अकोला के पास बाइक सवार युवक सड़क पर बैठे मवेशी से टकरा गया। हादसे में युवक की मौत हो गई। मृतक जगत पाल साहू (20) पिता जलेश्वर साहू कबीरधाम जिले के ग्राम ठाठापुर निवासी है। पुलिस ने मर्ग कायम कर प्रकरण जांच में लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार सुबह 6 बजे की है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए साजा अस्पताल रवाना किया। जहां पर पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया। (Road accident in Bemetara)
सोशल मीडिया में तस्वीर देखकर पहुंचे परिजन ने की पहचान
हादसे में मृत युवक की पहचान नहीं हो पाई थी। जिसके बाद पुलिस ने पतासाजी के लिए वाट्सएप पर लोगों को तस्वीर भेजकर मदद मांगी थी। शव को जब साजा अस्पताल में रखा गया था, तब परिजन ने वहां पहुंचकर मृतक की पहचान ग्राम ठाठापुर निवासी युवक जगत पाल साहू (20) पिता जलेश्वर साहू के तौर पर किया। परिजन ने पुलिस को बताया कि युवक रविवार को ग्राम बेतर अपने रिश्तेदार के यहां परिवारिक कार्यक्रम में आया था।
मृत युवक रिश्तेदार का बाइक लेकर वापस अपने गांव जा रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया। मृतक अपने पिता के साथ लखनऊ में काम करता था, जहां से कुछ दिन पहले ही गांव पहुंचा था। मृतक के पिता अभी भी लखनऊ में ही कार्यरत हैं, जिसे परिजनों ने फोन पर हादसे की सूचना दी है। जांच अधिकारी कमलेश पाल ने बताया कि प्रकरण में मर्ग कायम कर विवेचना किया जा रहा है। पोस्टमार्टम से मौत का कारण स्पष्ट होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो