scriptनशीली दवाएं खिलाकर करते थे हत्या फिर देते थे इस घटना को अंजाम, अब तक कर चुके है 30 से ज्यादा मर्डर | Serial killer:2 accused arrested for killing 30 drivers by giving drug | Patrika News
बेमेतरा

नशीली दवाएं खिलाकर करते थे हत्या फिर देते थे इस घटना को अंजाम, अब तक कर चुके है 30 से ज्यादा मर्डर

साल 1992 से ये सरगना इसी तरह के घटना को अंजाम दे रहा है। इनके खिलाफ मध्यप्रदेश में भी कई मामले दर्ज हैं।

बेमेतराJan 17, 2020 / 05:41 pm

CG Desk

नशीली दवाएं खिलाकर करते थे हत्या फिर देते थे इस घटना को अंजाम, अब तक कर चुके है 30 से ज्यादा मर्डर

नशीली दवाएं खिलाकर करते थे हत्या फिर देते थे इस घटना को अंजाम, अब तक कर चुके है 30 से ज्यादा मर्डर

बेमेतरा । छत्तीसगढ़ के बेमेतरा पुलिस को बढ़ी सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने मध्यप्रदेश से दो सीरियल किलर को गिरफ्तार कर बेमेतरा लाई है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि इन दोनों सीरियल किलर ने छत्तीसगढ़ में 3 समेत अन्य राज्यों में 30 से अधिक ट्रक ड्राइवरों की हत्या कर चुके हैं। ये पहले ट्रक ड्राइवरों से दोस्ती करते थे, फिर उनके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश कर दिया करते थे। उसके बाद उनकी हत्या कर ट्रक को अपने साथ ले जाते थे।
जानकारी के मुताबिक बेमेतरा में अप्रैल 2018 में इन सीरियल किलरों ने एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर फेंका था। खलासी की हत्या कर बिलासपुर के रतनपुर में फेंक दिया था। साथ ही राजनांदगांव में भी एक ड्राइवर की हत्या कर दी थी। बताया जा रहा है कि अरोपियों का पूरा एक सरगना है। जो ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाता है और यह अब तक 30 से ज्यादा ट्रक ड्राइवरों की हत्या करना कबूल कर चुके हैं। बेमेतरा पुलिस इन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ कर रही है। पूछताछ के दौरान और भी खुलासा होने का बात कही जा रही है।
बेमेतरा थाना प्रभारी राजेश मिश्रा ने बताया कि आरोपी आदेश खाम्भारा और जयकरण प्रजापति को गिरफ्तार बेमेतरा लाया गया है। वर्ष 1992 से ये सरगना इसी तरह के घटना को अंजाम दे रहा है। इनके खिलाफ मध्यप्रदेश में भी कई मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने खुद काबूल किया है की इन लोगों ने 30 से ज्यादा हत्याएं की है।
छत्तीसगढ़ में पहले इन लोगों ने ट्रक ड्रायवर से दोस्ती की फिर उनके खाने में नशीली पाउडर मिलाकर उन्हें बेहोश किया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी। फिर लाश को शिवनाथ नदी में फेंक दिया था। इसी तरह ट्रक के खलासी को भी मारकर इन लोगों ने उसकी लाश को रतनपुर के पास फेंक दिया था और ट्रक को ले जाकर बिहार में साहेब लाल नामक व्यक्ति को बेच दिया था। फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

Click & Read More Chhattisgarh News.

Home / Bemetara / नशीली दवाएं खिलाकर करते थे हत्या फिर देते थे इस घटना को अंजाम, अब तक कर चुके है 30 से ज्यादा मर्डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो