बकरा-बकरी चुराने के आरोप में नाबालिग समेत तीन आरोपी गिरफ्तार

बेरला थाने की पुलिस चौकी कंडरका के ग्राम खुड़मुड़ा से बकरा-बकरी चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

बेमेतरा . बेरला थाने की पुलिस चौकी कंडरका के ग्राम खुड़मुड़ा से बकरा-बकरी चोरी करने के मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी चंद्रभान गोयल पिता झामलाल गोयल (25) निवासी सन्यासी पारा वार्ड 5 गार्डन के पास खमतराई जिला रायपुर एवं सुल्तान कुरैशी पिता अब्दुल कुरैशी (18) निवासी रामेश्वर नगर सिंधवार तालाब के पास पप्पू किराना स्टोर्स के पास भनपुरी थाना उरला जिला रायपुर शामिल हैं। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। वहीं नाबालिग आरोपी को न्याय किशोर बोर्ड न्यायालय बेमेतरा में पेश किया गया।

ग्राम खुड़मुड़ा में चुराए थे 40 बकरी-बकरा
पुलिस के अनुसार खुड़मुड़ा निवासी रज्जू यादव पिता लक्ष्मी यादव (4) ने उसके कोठे से 40 नग बकरा-बकरी चोरी होने की रिपोर्ट लिखाई थी। इसकी कीमत 48 हजार रुपए आंकी गई थी। उसने बताया था कि उसके पुत्र शेखर ने बकरा-बकरी को चराने के बाद कोठे में बंद कर दिया था। 13 जनवरी की रात चोरी हो गई थी। सुबह उन्हें कोठे में बकरा-बकरी नहीं मिले। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई थी। मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया।

कसाई की दुकान में बेचा चोरी का बकरी-बकरा
आरोपियों ने बताया कि उन्होंने चंदनू थाना के ग्राम बिरमपुर में 7 जनवरी की रात 23 नग बकरा-बकरी चोरी की। 13 जनवरी को बेमेतरा के आगे मोहभ_ा गांव में एक बकरी कोठा का दरवाजा खोलकर 40 बकरा-बकरी को गाड़ी में भर रहे थे, तभी कुछ लोग जाग गए। एक साथी को पकड़ लिया। तब गाड़ी लेकर भाग गए। रायपुर वापसी के दौरान ग्राम खुड़मुड़ा के एक मकान के कोठा से 40 बकरा-बकरी चोरी किया। सभी को सुल्तान कसाई की दुकान में बेच दिया। बिक्री का पैसा सभी ने खर्च कर दिया। इसमें 27 बकरा-बकरी बरामद कर लिया गया है।

Laxmi Narayan Dewangan Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned