scriptनेशनल हाइवे 30 में आखिर क्यों मचा कोहराम | why people scare of going in national highway | Patrika News

नेशनल हाइवे 30 में आखिर क्यों मचा कोहराम

locationबेमेतराPublished: Aug 25, 2018 12:03:13 am

Submitted by:

Rajkumar Bhatt

सड़क पर बेलगाम दौड़ती गाड़ियों की चपेट में आकर शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर है।

injured person

injured person

बेमेतरा. बेमेतरा – सिमगा नेशनल हाइवे पर ग्राम कठिया के पास तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने साइकिल सवारों को टक्कर मार दी, जिससे साइकिल में पीछे बैठी महिला की मौके पर मौत हो गई, वहीं साइकिल चालक को गंभीर चोट आई है। साइकिल सवार को टक्कर मारने के बाद पिकअप वाहन का चालक वाहन मौके से फरार हो गया।
खेत की निंदाई कर लौट रहे थे पति-पत्नी

मिली जानकारी के अनुसार, शत्रुहन साहू व द्रोपती बाई साहू गांव के अपने गस्तीखार खेत में निंदाई कर शाम पांच बजे साइकिल से वापस घर आ रहे थे कि नेशनल हाइवे रोड में सिमगा की ओर से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। इससे साइकिल चला रहे शत्रुहन साहू दूर छिटक गया, जिसके कमर, हाथ व पैर के साथ ही अंदरुनी चोट आई है। वहीं साइकिल में पीछे बैठी द्रोपती बाई साहू (उम्र 50 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई।
पिकअप किया जब्त, चालक फरार

घटना की जानकारी मिलते मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम किया है। शव को जिला हास्पिटल के मच्र्युरी में रखा गया है। शनिवार को सुबह पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा जाएगा। वहीं पिकअप वाहन क्रमांक सीजी 07 एमए 9159 को जब्त कर ग्राम कठिया निवासी भागवत साहू द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।
राखी पहुंचा कर लौट रहे युवक की हादसे में मौत

वहीं शुक्रवार को हुई दूसरी दुर्घटना में बेेमेतरा – नांदघाट मार्ग पर शाम करीब 4 बजे ग्राम मगरधटा के पास सड़क किनारे खड़े लाला निषाद पिता तुकाराम निषाद निवासी टोहडी (17 वर्ष) की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौके पर ही मौत हो गई। बताया गया कि युवक राखी पहुंचाने ग्राम तरपोगी गया था, जहां से वापस लौटते समय ग्राम मगरधटा के पास उसके साथ आए युवक मूलचंद लघुशंका के लिए रुका था, इस दौरान खड़े लाला को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। मामले में नांदघाट थाने में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ धारा 279, 304 भादवि के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो