scriptट्रांसपोर्ट से चुराए ५० हजार के काजू,सीसीटीवी से धराए | 500 thousand cashew stolen from transport, caught by CCTV | Patrika News
बेतुल

ट्रांसपोर्ट से चुराए ५० हजार के काजू,सीसीटीवी से धराए

गंज क्षेत्र के एक ट्रांसपोर्ट से काजू चोरी करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ा है। चोरों में एक नाबालिग भी शामिल है। ट्रांसपोर्ट में सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते हुए चोर धरा गए। पुलिस ने पहचान कर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया हे।

बेतुलJul 15, 2020 / 09:21 pm

Devendra Karande

चुराए ५० हजार के काजू

Cashew seized from the accused

बैतूल। गंज क्षेत्र के एक ट्रांसपोर्ट से काजू चोरी करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ा है। चोरों में एक नाबालिग भी शामिल है। ट्रांसपोर्ट में सीसीटीवी कैमरे में चोरी करते हुए चोर धरा गए। पुलिस ने पहचान कर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया हे। जानकारी के अनुसार 13 जुलाई की रात 2 बजकर 20 मिनट पर राजू मिश्रा के ट्रांसपोर्ट से 3 चोरों ने खिड़की तोड़कर काजू के 5 पीपे चुरा लिए। जिसकी शिकायत मिश्रा ने 14 जुलाई को सुबह पुलिस को दी। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेेक किए तब देखा की उसमें 3 लोग ट्रांसपोर्ट से काजू के पीपे निकलते हुए दिख रहे हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की शिना त कर चोरों को गिर तार किया।चोरी का माल भी बरामद किया है। पुलिस ने काजू चोरी करने वाले सहजाद उर्फ सजू पिता सत्तार खान उम्र 21 साल निवासी गर्ग कालोनी,बबलू उर्फ हरशद,उम्र 21 साल निवासी गर्ग कालोनी को पकड़ा है। आरोपी में एक नाबालिग भी है,जिसकी स्कूटी चोरी के लिए उपयोग की गई है।
गंज क्षेत्र में हो रही चोरी की शिकायत
इधर गंज क्षेत्र के व्यापारियों ने क्षेत्र में हो रही लगातार चोरी की शिकायत की है। व्यापारियों राकेश खंडेलवाल,भरत साहू, श्याम टेकपूरे आदि ने बताया कि गंज में अनाज की दुकान लगाने वाले दुकानदारों के यहां से चोरों द्वारा अनाज की चोरी की जा रही है। पिछले एक सप्ताह से लगातार चोरी हो रही है। व्यापारियों ने चोरों को पकडऩे और क्षेत्र में पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Home / Betul / ट्रांसपोर्ट से चुराए ५० हजार के काजू,सीसीटीवी से धराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो