scriptयुवती से छेड़छाड़ करने पर गल्ला व्यवसायी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया | A businessman was robbed of shoes on molestation | Patrika News
बेतुल

युवती से छेड़छाड़ करने पर गल्ला व्यवसायी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

युवती से छेड़छाड़ करने पर गल्ला व्यवसायी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाए जाने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ की घटना मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम झाकस में मंगलवार हुई। इसके बाद अगले दिन युवती के परिजनों ने गल्ला व्यवसायी को घर बुलाया और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया।

बेतुलOct 21, 2020 / 09:33 pm

Devendra Karande

 जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

The young man rode into the village wearing a garland of shoes

बैतूल। युवती से छेड़छाड़ करने पर गल्ला व्यवसायी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाए जाने का मामला सामने आया है। छेड़छाड़ की घटना मोहदा थाना क्षेत्र के ग्राम झाकस में मंगलवार हुई। इसके बाद अगले दिन युवती के परिजनों ने गल्ला व्यवसायी को घर बुलाया और जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया। पुलिस ने युवक पर केस दर्ज कर लिया है। बताया कि युवक अनाज का व्यापार करता है।
पुलिस के मुताबिक मंगलवार को झाकस निवासी गल्ला व्यापारी भजन राठौर गांव में ही एक किसान के घर अनाज खरीदी के लिए गया था। किसान के घर पर उसकी बेटी के अलावा और कोई नहीं था। भजन ने घर में युवती को अकेली देखकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। युवती ने अपने परिजनों को पूरी घटना बताई। इसके बाद अगले दिन बुधवार पीडि़ता के परिजनों ने व्यापारी ाजन को अपने घर बुलाया। व्यापारी के साथ पहले मारपीट की। छेड़छाड़ की घटना को लेकर पंचनामा बनाया। इसके बाद परिजनाओं और ग्रामीणों ने व्यापारी के गले में जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया। इसका वीडियो वायरल होने की बात भी कही जा रही है। पीडि़ता की रिपोर्ट पर व्यापारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। व्यापारी को हिरासत में लिया गया है। वहीं व्यापारी के साथ मारपीट और जूते की माला पहनाने के मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। भैंसदेही टीआई तरन्नुम खान ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत पर धारा 354, 451 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि व्यापारी का पीडि़ता के घर आना-जाना था। रुपयों को लेकर लेकर लेन-देन भी था।
तालाब में डूबने से मौत
बैतूल। झल्लार थाना क्षेत्र निवासी एक युवक की तालाब में कमल का फूल तोडऩे के लिए उतरने के कारण डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि सुंदर राने तालाब में कमल का फूल तोड़ रहा था इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। जिससे तालाब में डूबने के कारण उसकी मौत हो गई। ग्रामीणों की मदद से उसके शव को तालाब से बाहर निकाला गया।

Home / Betul / युवती से छेड़छाड़ करने पर गल्ला व्यवसायी को जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो