scriptबौद्ध विहार का ताला तोड़कर दान पेटी से नकदी चोरी | Breaking the lock of Buddhist Vihara, stealing cash from donation box | Patrika News
बेतुल

बौद्ध विहार का ताला तोड़कर दान पेटी से नकदी चोरी

समिति अध्यक्ष ने कहा – तीन साल से नहीं खोली थी दान पेटी इसलिए कितनी राशि होगी इसका अंदाजा नहीं

बेतुलSep 03, 2019 / 11:12 pm

yashwant janoriya

tempal chori

tempal chori

सारनी. औद्योगिक नगरी में चोरी की वारदात लगातार बढ़ रही है। पाथाखेड़ा के गायत्री मंदिर में बीते दिन हुई चोरी की का अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि सारनी के त्रिरत्न बौद्ध विहार में चोरी की घटना सामने आ गई। इससे बौद्ध विहार समिति के पदाधिकारियों में रोष व्याप्त है। समिति के अध्यक्ष नारायण चौकीकर ने बताया मंगलवार सुबह 9 बजे जब बौद्ध विहार खोलने पहुंचे तो मेन शटर का ताला टूटा मिला। जिसकी अनिल डोंगरे द्वारा दी गई। इसके बाद सारनी पुलिस को चोरी की सूचना की गई। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया। जिसमें पाया कि दानपेटी का ताला टूटा है और उसमें से नकदी गायब है। समिति अध्यक्ष ने बताया करीब ३ साल से दानपेटी नहीं खोली थी। इसलिए उसमें कितनी राशि होगी इसका अंदाजा लगाना मुश्किल है। त्रिरत्न बौद्ध विहार समिति ने चोरों को पकड़कर कार्रवाई की मांग पुलिस से की है।

पेट्रोल डालने का बहाने बाइक लेकर फरार हुए तीन युवक
सारनी. थानांतर्गत राजडोह नर्सरी के पास एक मोटर साइकिल लूट का मामला सामने आया है। फिलहाल ने इस मामले को जांच में लेकर पड़ताल शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह शंकर मर्सकोले और उसका बेटा खैरवानी की तरफ से सारनी आ रहा था। इसी दौरान नर्सरी के पास पेट्रोल खत्म हो गया। वहीं एक मोटर साइकिल पर सवार पीछे से आ रहे तीन युवकों ने अपनी बाइक से पेट्रोल डालकर मदद का भरोसा दिलाया और मोटर साइकिल लेकर फरार हो गए। सुबह करीब 8.30 बजे थाना पहुंचकर शंकर मर्सकोले ने इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। इसके बाद एसआई खरे और एएसआई पठारिया द्वारा मामले की जांच के लिए फरियादी को मौके पर ले जाकर निरीक्षण किया। पुलिस ने घोड़ाडोंगरी टोल नाका के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। लेकिन बाइक लेकर फरार हुए युवकों का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस को फरियादी शंकर और उसके बेटे द्वारा अलग-अलग तरह की जानकारी दी जा रही है। जिससे पुलिस को जांच में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लड़का जहां सुबह भोर की घटना बता रहा है। वहीं शंकर लगभग 8 बजे की वारदात होना पुलिस को बता रहा है।शंकर सारनी के सुपर-डी 250 के पीछे निवास करता है।

Home / Betul / बौद्ध विहार का ताला तोड़कर दान पेटी से नकदी चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो