script‘मामा किसी को नहीं छोड़ेगा’, सीएम शिवराज सिंह ने मंच से 4 अफसरों को किया सस्पेंड, देखें वीडियो | CM Shivraj Singh Chouhan Suspend 4 officer from stage in Betul | Patrika News
बेतुल

‘मामा किसी को नहीं छोड़ेगा’, सीएम शिवराज सिंह ने मंच से 4 अफसरों को किया सस्पेंड, देखें वीडियो

एक्शन मूड में सीएम शिवराज सिंह चौहान, माइनिंग ऑफिसर, CMHO और 2 जेई को किया सस्पेंड
 

बेतुलDec 02, 2022 / 06:16 pm

Shailendra Sharma

shivraj.jpg

बैतूल. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बैतूल जिले के दौर पर रहे। बैतूल दौरे पर सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आए और उन्होंने शिकायतें मिलने पर मंच से ही चार अफसरों को सस्पेंड कर दिया। सीएम शिवराज ने मंच से बैतूल जिले के माइनिंग अधिकारी, सीएमएचओ और एमबीईबी के जेई और जेई सांईखेड़ा को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह ने मंच से साफ साफ शब्दों में कहा कि जनता को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए और अगर जनता को कोई दिक्कत हुई तो मामा दिक्कत देने वाले को छोड़ेगा नहीं।

 

फैसला ऑन द स्पॉट
बैतूल में मुख्यंत्री जन सेवा अभियान कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान नायक अवतार में एक्शन मूड में नजर आए। शिकायतें मिलने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच से ही अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया। सीएम ने कहा कि आज मैं यहां आया तो माइनिंग की बहुत शिकायतें मिली हैं इसलिए बैतूल जिले के माइनिंग अफसर को सस्पेंड कर रहा हूं। सीएम ने आगे कहा कि मुझे एक चीज और पता चली है, बैतूल जिले के सीएमएचओ की भी बहुत शिकायतें हैं इसलिए वो भी तत्काल प्रभाव से सस्पेंड, इसी तरह जेई चीचली व जेई सांईखेड़ा भी तत्काल सस्पेंड। सीएम शिवराज का ये अंदाज देख कार्यक्रम स्थल पर मौजूद अधिकारी कर्मचारी सकते में आ गए और वहीं जनता ने तालियां बजाकर सीएम शिवराज का अभिवादन किया।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8g08by

एक्शन मूड में सीएम शिवराज सिंह चौहान
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान बीते कुछ दिनों से लगातार एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कल मध्यप्रदेश के बड़वानी में सीएम शिवराज सिंह चौहान के सख्त तेवर दिखने को मिले थे वहां सीएम ने प्रधानमंत्री आवास योजना में लापरवाही बरतने पर मंच से सेंधवा जनपद पंचायत सीईओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया था। सीएम ने कहा कि लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इससे पहले डिंडौरी में 23 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जिले के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति अधिकारी (डीएसओ) टीकाराम अहिरवार को मंच से सस्पेंड कर दिया। उज्वला योजना के तहत कार्ड बनाने में लापरवाही के चलते उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था।

देखें वीडियो-

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8g08by

Home / Betul / ‘मामा किसी को नहीं छोड़ेगा’, सीएम शिवराज सिंह ने मंच से 4 अफसरों को किया सस्पेंड, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो