पढ़े, सीएमओ ने कैसे कबाड़ चोरी करते कर्मचारियों को पकड़ा

पढ़े, सीएमओ ने कैसे कबाड़ चोरी करते कर्मचारियों को पकड़ा
Nagarpalika

Devendra Kumar Karande | Updated: 20 Jul 2019, 05:04:03 AM (IST) Betul, Betul, Madhya Pradesh, India

नगरपालिका के बाल मंदिर परिसर से कबाड़ (स्क्रेप) चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर कोई और नहीं बल्कि नगरपालिका के ही तीन कर्मचारी निकले। जिनके द्वारा पिकअप में कबाड़ भरकर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन सजगता के चलते सीएमओ ने तीनों कर्मचारियों को रंगें हाथों पकड़ लिया।

बैतूल। नगरपालिका के बाल मंदिर परिसर से कबाड़ (स्क्रेप) चोरी होने का मामला सामने आया है। चोर कोई और नहीं बल्कि नगरपालिका के ही तीन कर्मचारी निकले। जिनके द्वारा पिकअप में कबाड़ भरकर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था, लेकिन सजगता के चलते सीएमओ ने तीनों कर्मचारियों को रंगें हाथों पकड़ लिया।कबाड़ चोरी की पूरी घटना बाल मंदिर सभाकक्ष के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है। सीएमओ ने तीन कर्मचारियों को हटा दिया है। बताया गया कि बाल मंदिर में सुरक्षा के लिए तैनात किए गए नगरपालिका के तीन कर्मचारियों द्वारा विगत कई दिनोंं से सदर में स्थित एक कबाड़ी की दुकान में स्क्रेप की चोरी कर उसे बेचा जा रहा था। सीएमओ को मामले की सूचना मिल गई थी लेकिन कर्मचारियों के खिलाफ कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पा रहा था। जिस वजह से मामले में तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी, लेकिन कुछ दिनों बाद बाल मंदिर प्रांगण में लगे सीसीटीवी कैमरे में कर्मचारियों का यह कृत्य कैद हो गया। जब सीएमओ ने सीसीटीवी के फुटेज देखे तो कर्मचारियों द्वारा पिकअप में कबाड़ भरकर बेचने के लिए ले जाया जा रहा था। जिसे मौके पर पकड़ लिया गया। मामले में सीएमओ द्वारा कार्रवाई करते हुए तीन कर्मचारियों को वहा से हटा दिया गया है। बताया गया कि इस मामले में कर्मचारियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो सकती है। एफआईआर के डर से शुक्रवार को तीनों कर्मचारी नगरपालिका सीएमओ के पास आए और लिखित में माफीनामा देते हुए कार्रवाई नहीं करने की गुहार लगाई है। सीएमओ ने मामले में विचार किए जाने की बात कहीं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned