scriptशासकीय मंगल भवन में जनपद सदस्य ने खोली दुकान | District member opened shop in Government Mangal Bhavan | Patrika News
बेतुल

शासकीय मंगल भवन में जनपद सदस्य ने खोली दुकान

ग्राम पंचायत भीमपुर में जनपद सदस्य द्वारा शासकीय भवन में निजी दुकान संचालित की जा रही है। इसकी शिकायत ग्राम वासियों ने मंगलवार जिला मु यालय पहुंचकर जिला पंचायत के सीईओ से की है।

बेतुलAug 11, 2020 / 09:27 pm

Devendra Karande

मंगल भवन में जनपद सदस्य ने  खोली दुकान

District member has opened shop in Mangal Bhavan

बैतूल। ग्राम पंचायत भीमपुर में जनपद सदस्य द्वारा शासकीय भवन में निजी दुकान संचालित की जा रही है। इसकी शिकायत ग्राम वासियों ने मंगलवार जिला मु यालय पहुंचकर जिला पंचायत के सीईओ से की है।
जनपद पंचायत भीमपुर अंतर्गत आने वाले ग्राम बाजार में अनुसूचित जाति बस्ती विकास योजना अंतर्गत मंगल भवन एवं किचन शेड का निर्माण किया गया है। भवन सामाजिक कार्यों में काम आ सके। जनपद सदस्य की मनमानी से इस शासकीय भवन में वर्तमान में किराना, जनरल, हार्डवेयर और इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान संचालित हो रही है। दुकान का संचालन जनपद सदस्य सुशीला बिसोने पति दिनेश बिसोने और पुत्र विशाल बिसोने कर रहे हैं। इस मामले की जानकारी मंगलवार को ग्राम पंचायत भीमपुर के ग्रामीणों ने दी है। ग्रामीणों ने जिला पंचायत सीईओ को सौंपे आवेदन में तत्काल इस अवैध कब्जा को खाली कर किराया वसूली करने की मांग की है। पंच गण मानसिंह, मोतीराम, दीपक, हरिपाल सिंह ने बताया कि अवैध रूप से संचालित दुकान खाली करने के लिए वार्डवासियों ने कई बार मौखिक एवं लिखित शिकायत भीमपुर जनपद सीईओ से की है। इसके बावजूद आज तक इस अवैध कब्जे को खाली करने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। ावन का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल रहा है।

Home / Betul / शासकीय मंगल भवन में जनपद सदस्य ने खोली दुकान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो