scriptचलती मालगाड़ी से इंजन हुआ अलग, दो टुकड़ों में बंटी | Engine separated, moving goods train, train accident | Patrika News
बेतुल

चलती मालगाड़ी से इंजन हुआ अलग, दो टुकड़ों में बंटी

कपलिंग खुली, मालगाड़ी को छोड़ इंजन आगे बढ़ गया

बेतुलMar 21, 2022 / 12:32 am

yashwant janoriya

कपलिंग खुली, मालगाड़ी को छोड़ इंजन आगे बढ़ गया

कपलिंग खुली, मालगाड़ी को छोड़ इंजन आगे बढ़ गया

मुलताई. मुलताई स्टेशन से नागपुर की ओर गिट्टी भरकर जा रही मालगाड़ी की कपलिंग खुलने से इंजन करीब 25 मीटर आगे बढ़ गया। इसके बाद स्टेशन पर तैनात रेलवेकर्मियों ने कपलिंग लगाने के बाद मालगाड़ी को आगे रवाना किया। घटना सुबह लगभग 11 बजे की बताई जा रही है। वहीं स्टेशन मास्टर हिमांशु कुमार ने बताया कि सुबह मालगाड़ी स्टेशन से ही गिट्टी भरकर नागपुर जा रही थी इसी दौरान अचानक कपलिंग खुलने से इंजन लगभग 25 मीटर ही आगे बढ़ा था जिसे रोक लिया गया। बाद में कपलिंग लगा कर मालगाड़ी रवाना की गई।

जिले में कोरोना के पांच नए मरीज मिले
कोरोना रिर्टन: कोरोना संक्रमित एक्टिव केस की संख्या 17 पर पहुंची
बैतूल. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हुई है। रविवार को जिले में कोरोना के पांच पॉजिटिव केस मिले हैं। जबकि एक्टिव केसो की संख्या 17 पर पहुंच गई है। जिस तरह से चीन में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है उसे देखते हुए जिले में चौथी लहर के आने का अंदेशा भी बढ़ गया है। सभी पॉजिटिव मरीजों को इलाज के लिए होम आइसोलेशन में भर्ती रखा गया है। वहीं रविवार को 161 लोगों को सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए हैं। अभी 467 लोगों की जांच रिपोर्ट आना शेष बताया जा रहा है। जो स्थिति है उसमें कोरोना के केसो में अब पुन: धीरे-धीरे इजाफा हो रहा है। वैसे ही विशेषज्ञों ने जून माह में चौथी लहर की बात कह दी है। ऐसे में प्रशासन को एहतियात बरतने की जरूरत है। साथ लोगों को भी सतर्कता फिर से बरतनी पड़ेगी। उनको दो गज दूरी, मास्क अनिवार्य और सैनेटाइजर का प्रयोग करना होगा। ताकि कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से बचा जा सक। जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में एक बार फिर बढ़ोत्तरी हुई है। रविवार को जिले में कोरोना के पांच पॉजिटिव केस मिले हैं। जबकि एक्टिव केसो की संख्या 17 पर पहुंच गई है। जिस तरह से चीन में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है उसे देखते हुए जिले में चौथी लहर के आने का अंदेशा भी बढ़ गया है।

Hindi News/ Betul / चलती मालगाड़ी से इंजन हुआ अलग, दो टुकड़ों में बंटी

ट्रेंडिंग वीडियो