scriptशहर को प्रदुषण मुक्त बनाने का संदेश देने पूर्व नपाध्यक्ष ने सड़क पर दौड़ाई सायकिल | Former city president rushes cycle to make the city pollution free | Patrika News
बेतुल

शहर को प्रदुषण मुक्त बनाने का संदेश देने पूर्व नपाध्यक्ष ने सड़क पर दौड़ाई सायकिल

जिले को प्रदूषण मुक्त बनाने का संदेश देने के लिए गुरूवार को भारत-भारती स्थित सतपुड़ा आईटीआई संस्थान द्वारा सायकल मैराथन का आयोजन किया गया।

बेतुलJan 16, 2020 / 08:50 pm

Devendra Karande

शहर को प्रदुषण मुक्त बनाने दौड़ाई सायकिल

Former empanadors joined the cycle rally

बैतूल। जिले को प्रदूषण मुक्त बनाने का संदेश देने के लिए गुरूवार को भारत-भारती स्थित सतपुड़ा आईटीआई संस्थान द्वारा सायकल मैराथन का आयोजन किया गया। पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य ने साइकिल मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। वे स्वयं साइकिल से रैली में भी शामिल हुए। सतपुड़ा आईटीआई के संचालक निरंजन मोरे ने बताया कि प्रतिवर्ष 16 जनवरी को सायकल मैराथन का आयोजन संस्था की ओर से किया जाता है। इसी के तहत गुरूवार को स्टेडियम स्थित ऑडिटोरियम से सायकल मैराथन निकाली गई, जिसमें आईटीआई के विद्यार्थियों सहित लगभग 200 लोगों ने भाग लिया। इस दौरान शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए निकली सायकल मैराथन में विद्यार्थियों ने स्वच्छ एवं स्वस्थ बैतूल, सेव फ्यूल फ ॉर नेक्स्ट जेनरेशन सहित अन्य नारों का संदेश देकर आमजन को जागरूक किया। संस्था प्रमुख लोकेश अड़लक ने बताया कि विगत वर्ष भी संस्था के विद्यार्थियों एवं स्टाफ ने सायकल मैराथन कर पेट्रोल एवं डीजल को बचाते हुए प्रदुषण मुक्त भारत का संदेश दिया था।

Home / Betul / शहर को प्रदुषण मुक्त बनाने का संदेश देने पूर्व नपाध्यक्ष ने सड़क पर दौड़ाई सायकिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो