scriptटॉयलेट में छिपकर पूर्व विधायक ने बचाई अपनी जान | Former MLA rescues his rest in toilet | Patrika News
बेतुल

टॉयलेट में छिपकर पूर्व विधायक ने बचाई अपनी जान

पूर्व विधयाक ने टे्रन के टॉयलेट में छिपकर अपनी जान बचाई। इसकी शिकायत रेल मंत्री से करने पर भी कोई मदद नहीं मिल सकी। पूर्व विधायक ने मंगलवार शाम को जीआरपी चौकी में शिकायत दर्ज कराई है।

बेतुलJul 16, 2019 / 09:15 pm

ghanshyam rathor

 MLA, lodging complaints in GRP Chowki

MLA, lodging complaints in GRP Chowki


बैतूल। मुलताई से समाजवादी पार्टी के दो बार से पूर्व विधायक के साथ चलती ट्रेन में बीती रात अभद्रता का मामला सामने आया है। पूर्व विधयाक ने टे्रन के टॉयलेट में छिपकर अपनी जान बचाई। इसकी शिकायत रेल मंत्री से करने पर भी कोई मदद नहीं मिल सकी। पूर्व विधायक ने मंगलवार शाम को जीआरपी चौकी में शिकायत दर्ज कराई है।
पूर्व विधायक डॉ सुनीलम ने बताया कि रविवार रात गोंडवाना एक्सप्रेस से दिल्ली से मुलताई आ रहे थे। बी वन के एसी कोच में यात्रा कर रहे थे। बीना रेलवे स्टेशन से महिला के साथ टे्रन में चढ़े एक युवक ने गाली-गलौज शुरू कर दी। युवक ने भोपाल स्टेशन पर देख लेने की धमकी दी। टे्रन में ही लगभग तीन घंटे हंगामा चलते रहा। युवक ने भोपाल में अपने बहुुत सारे साथियों को बुला लिया। सभी ने गाली गलौज की। जिससे बचने के लिए पूर्व विधायक सुनीलम को टे्रन के ही टॉयलेट में छिपकर बैठना पड़ा। टे्रन आगे रवाना होने के बाद टॉयलेट से बाहर निकले। उनका कहना था कि टॉयलेट में नहीं छिपते तो मारपीट में जान भी जा सकती थी। सुनीलम ने घटना को लेकर रेलमंत्री, पीएमओ, जीआरपी, आरपीएफ को ट्वीट किया। इसके बाद भी किसी ने मदद नहीं की और न ही शिकायत दर्ज की गई। सुनीलम ने बताया कि अभ्रदता करने वाला किसी मंत्री का परिचित बताया जा रहा है। मंगलवार शाम को पूर्व विधायक ने इसकी शिकायत जीआरपी में की है।

Home / Betul / टॉयलेट में छिपकर पूर्व विधायक ने बचाई अपनी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो