scriptजीटी एक्सप्रेस से 3.40 लाख रुपए पकड़े | Get 3.40 lakh rupees from GT Express | Patrika News
बेतुल

जीटी एक्सप्रेस से 3.40 लाख रुपए पकड़े

मंगलवार को चलाए गए अभियान के दौरान जीटी एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक १२६१६ में सफर कर रहे सारणी शोभापुर निवासी एक व्यक्ति के पास से बैग में रखे ३ लाख ४० हजार रुपए केश जब्त किया गया हैं।

बेतुलApr 23, 2019 / 09:15 pm

ghanshyam rathor

seized

seized

बैतूल। लोकसभा चुनाव में आचार संहिता के चलते ट्रेनों में जीआरपी आमला द्वारा रेल पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। मंगलवार को चलाए गए अभियान के दौरान जीटी एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक १२६१६ में सफर कर रहे सारणी शोभापुर निवासी एक व्यक्ति के पास से बैग में रखे ३ लाख ४० हजार रुपए केश जब्त किया गया हैं। जब्त की गई राशि को जीआरपी द्वारा मालखाना में जमा करा दिया गया है। बताया गया कि जीटी एक्सप्रेस में सउनि जीएस रघुवंशी एवं प्रआर. तोताराम मांझी चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान मुलताई स्टेशन के पास ५२ वर्षीय नरेंद्र पिता मधुकर राव पुंसे निवासी शोभापुर कॉलोनी पाथाखेड़ा सारणी के पास मौजूद ग्रे रंग के बैग को जब उनके द्वारा चेक किया गया तो उसमें ३ लाख ४० हजार रुपए की नगदी राशि मिली। सभी नोट ५००-५०० रुपए के थे। सउनि रघुवंशी ने तत्काल इसकी सूचना कार्यपालक मजिस्टे्रड आमला को दी। जिसके बाद जब्त की गई राशि को मालखाने में जमा कराया गया। इस दौरान जब्त की गई राशि की कार्रवाई को लेकर वीडियोग्राफी भी कराई गई थी। राशि को लेकर जब नरेंद्र पुंसे से पूछताछ की गई तो उनके द्वारा सही जवाब नहीं दिया गया। जिसके कारण राशि को जब्त किया गया है।
डॉक्टर की शिकायत पर बदले गए चौकी प्रभारी
बैतूल। जिला अस्पताल चौकी में पदस्थ चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा को डॉक्टर की शिकायत के बाद हटा दिया गया है। वर्मा को पुलिस लाइन अटैच किया गया है तथा उनके स्थान पर हेड कांस्टेबल वि_लराव चाके को चौकी का प्रभारी बनाया गया है। मामले में एसपी कार्तिकेयन के का कहना था कि चौकी प्रभारी को हटाने के लिए कलेक्टर से निर्देश मिले थे। आचार संहिता हटने के बाद यहां स्टाफ बढ़ाया जाएगा।

Home / Betul / जीटी एक्सप्रेस से 3.40 लाख रुपए पकड़े

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो