scriptjewelery theft : हीरे और सोने के जेवर रखकर निकले खरीदी करने, वापस लौटे खाली हाथ | gold, silver and diamond jewelery theft | Patrika News
बेतुल

jewelery theft : हीरे और सोने के जेवर रखकर निकले खरीदी करने, वापस लौटे खाली हाथ

jewelery theft : शादी की खरीदी करने शहर से बाहर गए परिवार को क्या पता था, उनके वापस लौटने पर सोने-चांदी और हीरे के जेवर चोरी हो जाएंगे।

बेतुलSep 19, 2021 / 03:28 pm

Subodh Tripathi

jewelery theft

jewelery theft

बैतूल. शहर में चोरी की एक बड़ी वारदात हुई है, जिसमें एक डॉक्टर के घर से हीरे की अंगूठी, सोने के जेवर और लाखों रुपए की नगदी पर हाथ साफ किया है। चिकित्सक का परिवार शहर से भोपाल शादी की खरीदी करने के लिए गया था, जो वापस लौटा तो चोरी की वारदात का खुलासा हुआ।
दरअसल शहर के शंकर वार्ड में स्थित एक चिकित्सक का परिवार शादी की खरीदी करने के लिए 12 सितंबर को भोपाल गया था। जो 17 सितंबर की शाम वापस लौटा तो घर में चोरी की वारदात होना पाया गया, घर की हालत देखकर पूरा परिवार हैरान रह गया, जानकारी मिलने पर पुलिस ने पहुंचकर मामला दर्ज कर जांच में लिया।
प्रदेश में सबसे अधिक यहां डेंगू के मरीज, एक की मौत

हीरे की अंगूठी और सोने के जेवर रखे थे घर

डॉ दीपक चौधरी के घर से चोरों ने 200 ग्राम वजनी सोने के जेवर, हीरे की एक अंगूठी और करीब दो लाख रुपए नकदी की चोरी की है। उनके द्वारा करीब 12 लाख रुपए के जेवर और दो लाख नगदी के हिसाब से करीब 14 लाख रुपए की चोरी बताई जा रही है, जबकि पुलिस ने 6 लाख रुपए की चोरी दर्ज की है। हालांकि घर में कुछ जेवर ओर भी रखे थे, लेकिन उन पर चोरों की नजर नहीं पडऩे से वह बच गए।
प्रदेश में सबसे अधिक यहां डेंगू के मरीज, एक की मौत

एसपी चिकित्सक के घर पहुंचे

इस मामले में एसपी सिमाला प्रसाद शंकर वार्ड स्थित चिकित्सक के घर निरीक्षण करने पहुंचे, इस मामले में घर के आसपास काम करने वाले लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। एसपी ने जल्द ही चोरों को पकडऩे का आश्वासन दिया है। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Home / Betul / jewelery theft : हीरे और सोने के जेवर रखकर निकले खरीदी करने, वापस लौटे खाली हाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो