scriptगोंडवाना, पातालकोट और समता एक्सप्रेस को किया रद्द | Gondwana, Patalkot and Samta Express canceled | Patrika News
बेतुल

गोंडवाना, पातालकोट और समता एक्सप्रेस को किया रद्द

हरियाणा के बल्लाभगढ़ स्टेशन पर होने वाले यार्ड रिमाडलिंग का असर जिले से होकर गुजरने वाली ट्रेनों पर भी दिखाई देगा। रेलवे प्रशासन की ओर से ५ से ८ सितंबर के बीच में आधा दर्जन ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ट्रेनों के रद्द हो जाने से यात्रियों को सीधे दिल्ली की ओर सफर करने में परेशानी होगी।

बेतुलAug 22, 2019 / 08:36 pm

ghanshyam rathor

passengers will be inconvenienced

passengers will be inconvenienced

गोंडवाना, पातालकोट और समता एक्सप्रेस को किया रद्द
५ से ८ सितंबर के बीच में नहीं चलेगी ट्रेनें ,यात्रियों को होगी असुविधा
बैतूल। हरियाणा के बल्लाभगढ़ स्टेशन पर होने वाले यार्ड रिमाडलिंग का असर जिले से होकर गुजरने वाली ट्रेनों पर भी दिखाई देगा। रेलवे प्रशासन की ओर से ५ से ८ सितंबर के बीच में आधा दर्जन ट्रेनों को रद्द कर दिया है। ट्रेनों के रद्द हो जाने से यात्रियों को सीधे दिल्ली की ओर सफर करने में परेशानी होगी। सबसे ज्यादा परेशानी गोंड़वाना एक्सप्रेस, समता एक्सप्रेस और पातालकोट एक्सप्रेस में सफर करने वाले यात्रियों को होगी। वर्तमान में जबलपुर स्टेशन पर चल रहे इंटरलाकिंग कार्य के चलते बैतूल से होकर गुजरने वाली करीब आधा दर्जन ट्रेनों को रद्द किया गया है। अभी तक यह ट्रेने शुरू हुई भी नहीं है कि रेलवे की ओर से फिर से आधा दर्जन से अधिक ट्रेनों को रद्द करने का फरमान जारी कर दिया है।
दीक्षाभूमि और पूर्णा पटना एक्सप्रेस पहले से ही रद्द
जबलपुर स्टेशन पर होने वाले इंटरलाकिंग कार्य के चलते बैतूल से होकर गुजरने वाली ट्रेन नंबर ०७०९१, ०७०९२ सिकंदराबाद-रक्सैल एक्सप्रेस को २३ अगस्त तक के लिए रद्द है। वहीं ११०४५,११०४६ धनबाद-कोल्हापुर एक्सप्रेस,१७६०९, १७६१० पटना-पूर्णा एक्सप्रेस को २७ अगस्त तक रद्द है। वहीं बैतूल से होकर इटारसी जबलपुर होकर जाने वाली रीवा नागपुर एक्सप्रेस का मार्ग परिवर्तित होने से पहले से ही यात्रियों को परेशानी हो रही है।
यार्ड-रिमाडलिंग कार्य के कारण रद्द ट्रेने
ट्रेन नंबर गाड़ी क्रमांक रद्द रहेगी
12808 समता एक्सप्रेस ७ और ८ सितंबर
12807 समता एक्सप्रेस ५ और ६ सितंबर
12410 गोंडवाना एक्सप्रेस ६ और ८ सितंबर
12409 गोंडवाना एक्सप्रेस ७ और ९ सितंबर
14624 पातालकोट एक्सप्रेस 8 सितंबर
14623 पातालकोट एक्सप्रेस ८ सितंबर
इनका कहना
गोंड़वाना, पातालकोट और समता एक्सप्रेस को रद्द किया गया है। यह ट्रेने पांच से आठ सितंबर के बीच में रद्द रहेगी। इन ट्रेनों को इंटरलाकिंग कार्य के चलते रद्द किया गया है।
अनिल कुमार, पीआरओ, मध्य रेलवे नागपुर।

Home / Betul / गोंडवाना, पातालकोट और समता एक्सप्रेस को किया रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो