scriptआठ दिन से नल नहीं तो टंकी पर चढ़ा संजू | If you do not tap for eight days then get on the tank, Sanju | Patrika News
बेतुल

आठ दिन से नल नहीं तो टंकी पर चढ़ा संजू

शहर के टैगोर में सोमवार को अलग ही नजारा देखने को मिला यहां नगर पालिका के पूर्व ब्रांड एम्बेसडर रहे और समाज सेवी संजय शुक्ला पानी के लिए टंकी पर चढ़ गए ।

बेतुलMar 18, 2019 / 09:10 pm

ghanshyam rathor

Water released

Water released

बैतूल। शहर के टैगोर में सोमवार को अलग ही नजारा देखने को मिला यहां नगर पालिका के पूर्व ब्रांड एम्बेसडर रहे और समाज सेवी संजय शुक्ला पानी के लिए टंकी पर चढ़ गए । दरअसल में शहर के मध्य स्थित टैगोर वार्ड जहां नगर पालिका अध्यक्ष अलकेश आर्य खुद रहते है । इस वार्ड में पिछले आठ दिन से नलों में पानी नहीं आ रहा था । इसी वार्ड में रहने वाले समाजसेवी संजय शुक्ला सोमवार की सुबह 10.40 बजे पुलिस ग्राउंड स्थित उस पानी की टंकी पर चढ़ गए जहां से इस वार्ड में पानी की सप्लाई होती है। शुक्ला ने टंकी पर चढ़ के पहले तो खुद की सेल्फी ली और उसके बाद फ़ोटो कलेक्टर तरुण पिथोड़े के व्हाट्सएप्प नम्बर पर भेज दी । साथ ही उन्हें मेसेज भेजा कि नगर पालिका के जिम्मेदार अधिकारी झूट बोल रहे है कि टंकी में पानी भर चुका है जबकि टंकी खाली पड़ी थी। संजय का कहना था कि जब तक टंकी में पानी नहीं भरता मैं टंकी से नीचे नहीं उतरूंगा। कलेक्टर ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल बैठक में सीएमओ प्रियंका सिंह को समस्या हल करने के निर्देश दिए । सीएमओ के निर्देश पर सहायक यंत्री महेश अग्रवाल एवं सब इंजीनियर राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे और पेयजल व्यवस्था सुधारने का आश्वासन देकर शुक्ला को नीचे उतरवाया ।

Home / Betul / आठ दिन से नल नहीं तो टंकी पर चढ़ा संजू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो