scriptदादा की डांट से गुस्सा होकर घर से भागा किशोर, दिल्ली में मिला | Kishore ran away from home after getting angry with grandfather's | Patrika News
बेतुल

दादा की डांट से गुस्सा होकर घर से भागा किशोर, दिल्ली में मिला

जब माता-पिता मिले तो किया पहचानने से इनकार, घर से लापता हुए थे चचेरे भाई

बेतुलFeb 23, 2020 / 11:56 pm

yashwant janoriya

जब माता-पिता मिले तो किया पहचानने से इनकार, घर से लापता हुए थे चचेरे भाई

जब माता-पिता मिले तो किया पहचानने से इनकार, घर से लापता हुए थे चचेरे भाई

बैतूल. दादा की डांट से आक्रोशित दो किशोर अपने घर से भाग गए। बैतूल में शादी समारोह में काम करने के बाद एक किशोर दूसरे दिन घर पहुंच गया। वहीं दूसरा पैसा कमाने दिल्ली पहुंच गया। चाइल्ड टै्रफिकिंग के माध्यम से बच्चे की तलाश की। दिल्ली में बालक मिला तो उसने अपने-माता को पहचानने से इंकार दिया। बाद में सांईखेड़ा पुलिस माता-पिता को लेकर दिल्ली पहुंची। बालक को लेकर बैतूल आ गई है।
सांईखेड़ा थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम उभारिया निवासी १३ वर्षीय अजय पिता दिलीप उइके अपने चचेरे भाई राजकुमार के साथ ३१ जनवरी २०२० को लापता हो गया था। दोनों को दादा ने इस बात को लेकर डॉट दिया कि बहन को गाली दी थी। अजय और राजकुमार ने घर से लौकी तोड़ी और उसे ढाबे पर बेच दिया। इन पैसों से दोनों बैतूल आ गए। यहां पर एक शादी समारोह में काम किया और खाना खाया। बस स्टैंड पर रुकने के बाद अजय पैसे कमाने का कहकर टे्रन में बैठ गया और दिल्ली पहुंच गया। वहीं राजकुमार वापस अपने घर आ गया। गुमश्ुादगी दर्ज होने के बाद पुलिस ने चाइल्ड टै्रफिकिंग सिस्टम एप पर अजय की पूरी जानकारी अपलोड कर दी।
दिल्ली पुलिस को रेलवे स्टेशन पर मिला
लापता अजय दिल्ली पुलिस को दो दिन पहले रेलवे स्टेशन पर मिला। मिला। पुलिस ने सांईखेड़ा पुलिस से संपर्क किया। अजय ने अपने गांव का गलत नाम ब्राम्हणवाड़ा बता दिया और माता-पिता को पहचानने से इंकार दिया। सांईखेड़ा पुलिस फोटो देखकर पहचान गई। अजय को लेने सांईखेड़ा थाना पुलिस उसके माता-पिता को लेकर दिल्ली पहुंची। अजय को लेकर सांईखेड़ा पुलिस बैतूल आ गई है और माता-पिता को सौंप दिया है।

Home / Betul / दादा की डांट से गुस्सा होकर घर से भागा किशोर, दिल्ली में मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो