परिजनों को मोबाइल कर बताया हमने खाया जहर फिर प्रेमी-प्रेमिका ने मौत को लगाया गले

नगर के नेहरु वार्ड निवासी एक प्रेमी युगल जोड़े ने मौत को गले लगाने से पहले मोबाइल पर परिजनों को बताया। दोनों ने बताया कि हमने जहर खा लिया है,हमें माफ कर देना। परिजन मौके पर चंदोरा डैम पहुंचे तो दोनों गंंभीर हालत में पड़े हुए थे। मंगलवार शाम को ही दोनों को पहले मुलताई अस्पताल लाया और फिर यहां से जिला अस्पताल रैफर किया।

By: Devendra Karande

Published: 24 Sep 2020, 04:03 AM IST

मुलताई। नगर के नेहरु वार्ड निवासी एक प्रेमी युगल जोड़े ने मौत को गले लगाने से पहले मोबाइल पर परिजनों को बताया। दोनों ने बताया कि हमने जहर खा लिया है,हमें माफ कर देना। परिजन मौके पर चंदोरा डैम पहुंचे तो दोनों गंंभीर हालत में पड़े हुए थे। मंगलवार शाम को ही दोनों को पहले मुलताई अस्पताल लाया और फिर यहां से जिला अस्पताल रैफर किया। जहां मंगलवार देर रात में प्रेमिका और बुधवार तड़के प्रेमी की मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है। बताया कि प्रेमिका की शादी तय होने वाली थी। यह बात दोनों को नगवार गुजरी और जहर खाकर मौत को गले लगा लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नेहरू वार्ड निवासी सोनम और महावीर वार्ड निवासी आकाश कुरवाड़े का प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान सोनम की शादी कही और तय हो रही थी। इसी बात से परेशान होकर सोनम और आकाश मंगलवार शाम चंदोरा बांध पहुच गए। दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त करने जहरीला पदार्थ खा लिया। इस बात की जानकारी मोबाइल करके दोनों ने अपने परिजनों को भी दी। परिजनों को बताया कि हमने जहर खा लिया है। हमें माफ कर देना। परिजन तत्काल मौके पर पहुंच गए। दोनों को मुलताई लाया गया। यहां से जिला अस्पताल रैफर कर दिया। इस संबंध में बीएमओ डॉ पल्लव अमृत फल्ले ने बताया कि, युवक युवती की हालत चिंताजनक होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मंगलवार रात में ही बैतूल रैफर दिया गया था। जहां पहले रात में १२ बजे के लगभग प्रेमिका और बुधवार सुबह ५ बजे प्रे्रमी की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम कराने के बाद मर्ग कायम कर जांच में लिया है। अस्पताल चौकी प्र ाारी एसके वर्मा ने बताया कि युवक-युवती की मौत जहर खाने से हुई है। पीएम कराया है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है। जहर खाने का कारण सामने नहीं आ सका है।
परिजनों को नही थी जानकारी
युवक-युवती दोनों के ही परिजन इस बात से अन िाज्ञ थे कि उनकेबच्चों बीच कोई संबंध था। दोनों के परिजन कुछ ाी कहने से परहेज कर रहे हैं। युवक-युवती की मौत से दोनों परिवारों पर दुख का पहाड़ टूट गया है। इस संबंध में दोनों परिवार के सदस्यों ने कहा कि जब फोन पर उन्हें जानकारी मिली तब ही उन्हें पता चला कि सोनम व आकाश ने जहर खा लिया है।
मछली पकडऩे का कार्य करता था युवक
आकाश की परिवारिक परिस्थिति बहुत अच्छी नहीं है। वह मछली पकडऩे का कार्य करता था। सोनम की पारिवारिक स्थिति भी सामान्य ही थी। दोनों ने पढ़ाई लिखाई भी जल्द ही छोड़ दी थी। दोनों के स बंध का परिवार के सदस्यों को पता नहीं था दोनों एक ही जाति के थे। ऐसे में दोनों ने आत्महत्या क्यों कि यह बात गले नही उतर रही है।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned