scriptगिरवी बाइक छुड़ाने दिया था लूट की घटना को अंजाम | Mortgage bikes had given up the execution of loot | Patrika News

गिरवी बाइक छुड़ाने दिया था लूट की घटना को अंजाम

locationबेतुलPublished: Feb 06, 2019 09:49:11 pm

Submitted by:

ghanshyam rathor

इसका किराया नहीं दे पाने के कारण बाइक गिरवी रखी थी। बाइक नहीं छुड़ा पा रहे थे, जिसके चलते अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 police.

The accused in the arrest of the police.


बैतूल। हाइवे पर पीसाजोड़ी के पास मंगलवार को माईक्रो फाईनेंस कंपनी के फील्ड आफीसर प्रियेश नामदेव के साथ हुई लूट का बुधवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। पकड़े गए आरोपी बैतूल में किराए का मकान लेकर रहते थे। इसका किराया नहीं दे पाने के कारण बाइक गिरवी रखी थी। बाइक नहीं छुड़ा पा रहे थे, जिसके चलते अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।
एएसपी आरएस मिश्रा ने बताया कि मंगलवार को पीसाजोड़ी से एक किमी की दूरी पर तीन युवकों ने मिलकर फाईनेंस आफिसर से १ लाख ६० हजार रूपए एयर गन की नोक पर लूट लिए थे। मिश्रा ने बताया कि लूट के मामले सात लोग शामिल थे, जिसमें से ४ की गिरफ्तारी हो गई है। ३ आरोपी फरार है। पकड़े गए चारों आरोपी ग्राम छुरी के है। जिसमें १९ वर्षीय राजकुमार पिता इमरत पगारे, १८ वर्षीय सुरेन्द्र पिता संतलाल पंद्राम, १८ वर्षीय भोला पिता सुखदेव नागवंश , १८ वर्षीय पवन पिता परसराम को गिरफ्तार किया है। घटना में शामिल छुरी निवासी अमित उईके, छुरी निवासी मनोज उइके और साईखेड़ा निवासी मोंटू घटना के बाद से फरार है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी के पास से एक एयर गन, ३४ हजार ७०० रूपए नगद जब्त किए है। साथ ही आपियों ने जिस बाइक की सहायता से घटना को अंजाम दिया था, उसे जब्त कर लिया है। चारों आरोपी सोनाघाटी में किराए के मकान में रहते थे। आरोपियों को गुरूवार को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमार्ड की मांग करने की बात कही है, जिससे की अन्य लूट के मामले का खुलासा हो सके।
महीने में पहले सप्ताह में देते थे घटना को अंजाम
आरोपी राजकुमार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के पूर्व में रैकी करते थे। लूट की घटना को अंजाम माह के प्रथम सप्ताह में देते थे। जिससे रुपए मिल सके। लूट के लिए रास्ता रोककर मारपीट कर एयरगन जैस कट्टा दिखाकर अपने सार्थियों के साथ लूट की घटना को अंजाम देते थे।
पहले की लूट की दो वारदात
एएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने पीसाजोड़ी सहित दो अन्य स्थानों पर लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है। जिसमें मलकापुर के पास में करीब दो माह पहले हुई लूट की घटना और ग्राम आमागोहान के पास में लूट की घटना करना स्वीकार किया है। पकड़े गए आरोपी ने बताया कि आमागोहान के पास में लूट की वारदात करने में सफल नहीं हो पाए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो