scriptनाबालिग को शराब पिलाकर पुलिस कर्मियों ने की पिटाई | Police personnel beat up a minor by drinking alcohol | Patrika News
बेतुल

नाबालिग को शराब पिलाकर पुलिस कर्मियों ने की पिटाई

कोतवाली थाने में पदस्थ दो पुलिस कर्मियों ने एक युवक के साथ मिलकर नाबालिग की शनिवार रात को बेरहमी से पिटाई कर दी। नाबालिग की पिटाई से नाराज मातंग समाज के लोगों ने रविवार शाम को कोतवाली थाने पहुंचकर पीटाई करने वाले जवानों और युवक के खिलाफ में कार्रवाई करने की मांग की है।

बेतुलOct 20, 2019 / 09:10 pm

ghanshyam rathor

Minor beating.

Minor beating.,Minor beating.,Minor beating.


बैतूल। कोतवाली थाने में पदस्थ दो पुलिस कर्मियों ने एक युवक के साथ मिलकर नाबालिग की शनिवार रात को बेरहमी से पिटाई कर दी। नाबालिग की पिटाई से नाराज मातंग समाज के लोगों ने रविवार शाम को कोतवाली थाने पहुंचकर पीटाई करने वाले जवानों और युवक के खिलाफ में कार्रवाई करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि कोतवाली थाने के सामने कमल मालवीय का पानठेला है। शनिवार को नाबालिग पानठेले पर गया था, इस दौरान नाबालिग और कमल मालवीय के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। विवाद बाद में शांत भी हो गया था। देर शाम को कमल ने नाबालिग को ढ़ाबे पर खाना खिलाने के बहाने लेकर गया। कमल ने नाबालिग को पहले शराब पिलाई और खाना खिलाया। खाना खिलाने के बाद में कमल ने कोतवाली में पदस्थ विक्रात बादशाह और देवा धुर्वे ने नाबालिग को जंगल में ले जाकर जमकर हाऊस पाइप से पिटाई कर दी। पिटाई में नाबालिग के पीट पर पाईप के निशान बन गए है। कोतवाली थाना प्रभारी महेंन्द्र सिंह चौहान ने बताया कि नाबालिग की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जवानों द्वारा मारपीट की गई है, तो जांच करा कर जवानों के खिलाफ में कार्रवाई की जाएगी। नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।
करंट लगने से हुई दंपती की मौत
आठनेर। नगर के नत्थू गायकवाड़ मराठा के पुत्र सुभाष उम्र 40 वर्ष, संध्या पति सुभाष उम्र 35 वर्ष की रविवार को सुबह 8 बजे महाराष्ट्र के बुटीबोरी नागपुर के निज निवास में करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। नगर के भानुप्रताप आवठे विरेन्द्र अमरूते ने बताया की सुभाष प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था। रविवार के दिन सुबह काम पर जाने की तैयारी कर रहा था। टावेल लेने के लिए गया था,तभी खुले तार का संपर्क होने के कारण सुभाष को करंट लग गया, जिसे बचाने के प्रयास में पत्नी ने सुभाष को पकड़ लिया। दोनों की करंट लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना बुटीबोरी पुलिस द्वारा परिजनों को दी गई, जिस पर आठनेर से परिजन मृतकों का शव लाने नागपुर पहुंचे थे। रविवार शाम लगभग 6.30 बजे गायकवाड दंपती के शव को आठनेर लाया गया। मृतकों की दो पुत्री है कल्याणी 8 वर्ष, सिद्धि 6 वर्ष है। दंपती की मौत के बाद दोनों पुत्रियां अनाथ हो गई है। गमगीन माहौल में दोनों की अंत्येष्टि की है। घटना के बाद नगर में शोक की लहर है। दोनों परिवारों की आर्थिक स्थिति दयनीय है और मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं।

Home / Betul / नाबालिग को शराब पिलाकर पुलिस कर्मियों ने की पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो