scriptगौ सेवकों की आंखों में मिर्ची डालकर लाठी-डंडों से पीटा | Put pepper in the eyes of cow servants and beaten with sticks | Patrika News
बेतुल

गौ सेवकों की आंखों में मिर्ची डालकर लाठी-डंडों से पीटा

बांधकर जंगल में फेंक गए आरोपी

बेतुलOct 18, 2019 / 10:31 pm

yashwant janoriya

बांधकर जंगल में फेंक गए आरोपी

बांधकर जंगल में फेंक गए आरोपी

मुलताई. नगर के कुछ गौसेवकों द्वारा गौवंश से भरे वाहन का पीछा बीती रात किया जा रहा था, गौसेवक पांढु़र्णा के अंबाड़ा गांव पहुंच गए, जहां गौ-तस्करों ने दो गौसेवकों के साथ मारपीट की, उनकी आंखों में मिर्ची पाऊडर डालकर उन्हें लाठी, डंडों से पीटा और बाद में उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर उन्हें जंगल में छोड़ दिया। शुक्रवार की सुबह दोनों घायल गौसेवकों को पांढुर्णा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मुलताई महेंद्र साहू, भूपेश साहू, उपेंद्र पाठक, रिषी साहू एवं भूपेश अलोने को सूचना मिली कि गौवंश से भरा वाहन ले जाया जा रहा है। सभी एक वाहन में सवार होकर उक्त वाहन का पीछा करने लगे। पांढुर्णा के समीप अंबाड़ा गांव में महेंद्र व भूपेश साहू को गौ तस्करों ने घेरकर आंखों में मिर्ची पाऊडर डालकर पट्टी बांध दी और खूब पीटा। इधर उपेंद्र पाठक, रिषी साहू और भूपेश अलोने अपनी जान बचाने के लिए जंगल में अंदर की ओर भाग गए। गौ सेवकों द्वारा पांढुर्णा थाने में मारपीट की शिकायत दर्ज करवाई है।

डिब्बे सहित मिठाई तौलने पर विभाग ने बनाया प्रकरण
बैतूल. त्योहार का सीजन शुरू होते ही मिठाईयों का कारोबार चल निकला है, लेकिन मिठाईयों के इस कारोबार में दुकानदार मिठाईयों का वजन डिब्बे सहित तौल रहे हैं। जिसकी शिकायत मिलने के बाद नापतौल विभाग के अमले द्वारा शुक्रवार को होटलों में जांच कर कार्रवाई की। नापतौल अधिकारी एसएस मीणा ने बताया कि गंज क्षेत्र में संचालित दो होटलों का निरीक्षण किया था। मौके पर दुकान संचालकों द्वारा ग्राहकों को डिब्बे सहित मिठाईयां तौलकर दी जा रही थी। कोठीबाजार क्षेत्र में भी एक मिठाई दुकान में ऐसा ही देखने को मिली। दुकानदारों के विरूद्ध प्रकरण दर्ज किया है।

कार ने छात्रा को मारी टक्कर
बैतूल. पुलिस कंट्रोल रुम चौक पर शुक्रवार दोपहर 12 बजे के लगभग एक कार ने २० वर्षीय छात्रा झमलो उर्फ चित्रा पिता सूरज को पीछे से टक्कर मारकर घायल कर दिया। छात्रा को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। इसका वीडियो भी वायरल हो गया है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि कार चालक ने जान बूझकर साइकिल से कॉलेज से छात्रावास जा रही छात्रा को टक्कर मारकर घायल किया है। उल्लेखनीय है कि इस छात्रा को बैतूल में रह चुके टीआई मदनमोहन चौधरी द्वारा गोद लिया है। चौधरी भी छात्रा को देखने जिला अस्पताल पहुंचे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो