scriptदंगल में सलमान खान के साथ कुश्ती लड़े थे राहुल पटेल | Rahul Patel wrestled with Salman Khan in Dangal film | Patrika News
बेतुल

दंगल में सलमान खान के साथ कुश्ती लड़े थे राहुल पटेल

राज्य स्तरीय कुश्ती प्रतियोगिता में पहलवानों ने दिखाया दम, जमकर हुआ मुकाबला

बेतुलOct 12, 2019 / 05:53 pm

poonam soni

दंगल में सलमान खान के साथ कुश्ती लड़े थे राहुल पटेल

दंगल में सलमान खान के साथ कुश्ती लड़े थे राहुल पटेल

चिचोली/ राज्य स्तरीय जय बजरंग कुश्ती दंगल का आयोजन शुक्रवार को किया गया। कुश्ती में राष्ट्रीय स्तर के पहलवानों ने हिस्सा लिया। कुश्ती में पहलवानों को दांव पेच देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। जय बजरंग कुश्ती का आयोजन चंंडी जोड़ स्थित मैदान में आयोजित किया गया। कुश्ती की शुरुआत रामकरण यादव चंडी दरबार, उमेश यादव चुनाहजुरी, अभिमन्यु यादव चूडिय़ां, आशा यादव गोधना, अमित यादव चंडी दरबार, सुभाष यादव निवारी मनीराम यादव, छोटू यादव, विनोद यादव, हरिराम यादव ने पहलवानों से हाथ मिलाकर शुभारंभ किया।
यहां से पहुंचे पहलवान
इस कुश्ती में राजस्थान, बैतूल, हरदा, इंदौर, भोपाल, इटारसी सहित अन्य जिलों के पहलवानों ने अपने दांव लगाए। कुश्ती में पहलवानों को एक लाख 51 हजार रुपए का वितरण किया गया। पहली कुश्ती टीपू सुल्तान दंगल में फिल्म में अभिनेताओं सलमान खान के साथ कुश्ती हुई। राहुल पटेल एवं इंदौर के अमित पहलवान के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें राहुल पटेल ने 11000 की कुश्ती में इंदौर के अमित पहलवान से दाव लगाकर जीती।
यह रहे विजेता
7000 की कुश्ती इंदौर के पहलवान राम यादव एवं सीता कामत के पहलवान के बीच हुई जिसमें राम यादव ने अपने दांव लगाकर दूसरे नंबर की कुश्ती जीती इसी प्रकार 5 हजार दस कुश्ती में पहलवानों ने अपने दाव लगाएं। कुश्ती के रोमांचक मुकाबले को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। सुरक्षा की दृष्टि से बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Home / Betul / दंगल में सलमान खान के साथ कुश्ती लड़े थे राहुल पटेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो