पढ़े, फोरलेन पर ट्रक ने बैलगाड़ी को मारी टक्कर फिर पेट्रोल टैंकर से टकराया, बड़ा हादसा टला

फोलरेन पर टोल नाके के आगे मंगलवार दोपहर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक ट्रक ने पहले गन्ने से भरी बैलगाड़ी को टक्कर मारी। जिसमें बैलगाड़ी में सवार दो लोग घायल हो गए। एक बैल की भी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही ट्रक डिवाइडर से चढ़कर गलत साइड में दूसरी लेन पर भी चला गया।

By: Devendra Karande

Published: 11 Dec 2019, 05:03 AM IST

बैतूल। फोलरेन पर टोल नाके के आगे मंगलवार दोपहर एक बड़ा हादसा होने से टल गया। एक ट्रक ने पहले गन्ने से भरी बैलगाड़ी को टक्कर मारी। जिसमें बैलगाड़ी में सवार दो लोग घायल हो गए। एक बैल की भी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही ट्रक डिवाइडर से चढ़कर गलत साइड में दूसरी लेन पर भी चला गया। यहां पर भी इटारसी की ओर से आ रहे पेट्रोल टैंकर को टक्कर मारता हुआ पेड़ से टकरा गया। घटना से ट्रक में सवार दो लोगों को भी चोटें आई है। ट्रक खंती में गिरता और पेट्रोल टैंकर फूटता को बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस के मुताबिक मुलताई की ओर से आ रहे एक ट्रक ने दोपहर में तीन बजे के लगभग टोल नाके आगे और सोहागपुर जोड़ से पहले गन्ने से भरी बैलगाड़ी को टक्कर मार दी। जिसमें बैलगाड़ी चालक प्रकाश गुलाब गम्भीर रूप से घायल हो गया। उसकी बहन को भी चोट आई है। उसके एक बैल की भी मौत हो गई। ट्रक सड़क के दूसरे ओर डिवाइडर पार करता हुआ गलत साइड में जाकर फिर पेट्रोल टैंकर को भी टक्कर मारी। इसके बाद पेड़ से टकरा गया। ट्रक में लगभग २० लोग सवार थे,जो कि पंखा से बैतूल आ रहे थे। दुर्घटना में ट्रक में सवार वन्दू और सेवंतीं को भी चोटें आई है। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया हैै। दुर्घटना के बाद मौके पर उपस्थित लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया और इसकी जमकर पिटाई की।
शराब के नशे में था ड्राइवर
ट्रक में बैठे लोगों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में था और तेजी से चला रहा था। पेट्रोल टैंकर चालक हरभजन ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने उनके पेट्रोल टैंकर को भी टक्कर मारी। वह बाल बाल बच गए। बड़ा हादसा होने से बच गया। पेट्रोल टैंकर फूटता या फिर पलटता तो बड़ी घटना हो सकती थी। पेट्रोल फैलने से आग भी लग सकती थी। एनएचआई की क्रेन द्वारा पेट्रोल टैंकर को खींचकर सड़क से हटाया गया।
पंखा से बैतूल जा रहे थे परिवार सहित
ट्रक में सवार सभी लोग इत्र बेचने का काम करते है। देवीदास ने बताया कि वह और उसके साथी लोग पंखा से बैतूल जा रहे थे। घूम-घूम कर इत्र बेचते है। दुर्घटना में इत्र की शीशी फूट गई, जिससे नुकसान हुआ है।
इनका कहना
दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं,जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया है। ट्रक चालक ने पेट्रोल टैंकर को भी टक्कर मारी। टैंकर फूटता या पलटता को बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है।
हरिराम नरवरे, प्रधान आरक्षक बैतूलबाजार।

Devendra Karande Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned