scriptपढ़े, नगरपालिका ने बीच सड़क पर क्यों खोद दिया गड्ढा | Read, why the municipality scrapped on the middle road | Patrika News
बेतुल

पढ़े, नगरपालिका ने बीच सड़क पर क्यों खोद दिया गड्ढा

कॉलेज चौक पर पिछले चार दिनों से लीकेज मेन पाइप लाइन को सुधारा नहीं जा सका है। नगरपालिका अमले द्वारा लाइन को सुधारने के लिए सड़क के किनारे पांच फीट गहरा गड्ढा करके छोड़ दिया गया है। जिसमें अब पानी भर चुका है।

बेतुलJul 14, 2019 / 08:55 pm

Devendra Karande

Pipelines

Pipelines

बैतूल। कॉलेज चौक पर पिछले चार दिनों से लीकेज मेन पाइप लाइन को सुधारा नहीं जा सका है। नगरपालिका अमले द्वारा लाइन को सुधारने के लिए सड़क के किनारे पांच फीट गहरा गड्ढा करके छोड़ दिया गया है। जिसमें अब पानी भर चुका है। सुरक्षा की दृष्टि से नगरपालिका द्वारा गड्ढें के चारों तरफ बेरिकेट्स लगा दिए गए हैं लेकिन पाइप लाइन को सुधारने की जहमत अभी तक नहीं उठाई गई है। बताया गया कि मेन लाइन की ट्री में लीकेज हैं इसलिए सप्लाई को बंद नहीं किया जा सकता है। यदि सप्लाई को बंद कर काम किया जाता है तो वार्डों में पानी की सप्लाई नहीं हो सकेगी। हालांकि नगरपालिका एक-दो दिन में लीकेज को सुधारने की बात कह रही है लेकिन जो स्थिति है उसमें सड़क के किनारे गड्ढें में पानी जमा होने से हादसे का डर बना हुआ है। बारिश के दौरान गड्ढा खुला होने से कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। यही स्थिति वार्डों के अंदर भी देखी जा सकती है। शहर के शंकर वार्ड में भी सड़क के किनारे पाइप लाइन बिछाए जाने के लिए जगह-जगह गड्ढें खोद दिए गए हैं जिन्हें भरा नहीं गया है। इन गड्ढों बारिश का पानी थमने से तालाबनुमा स्थिति बन गई है।
आज बंद रहेगी सप्लाई
बैतूल। शहर के मोती वार्ड क्षेत्र में ट्रांसफार्मर इंस्टालेशन के चलते सुबह १० से दोपहर एक बजे तक विभिन्न क्षेत्रों में बिजली सप्लाई बंद रखी जाएगी। सहायक यंत्री राहुल ठाकरे ने बताया कि इस दौरान टिकारी, मोती वार्ड, देशबंधु वार्ड, कंपनी गार्डन, कमानी गेट, अष्टविनायक एवं सिद्धिविनायक कॉलोनी आदि क्षेत्रों में बिजली सप्लाई बंद रखी जाएगी।

Home / Betul / पढ़े, नगरपालिका ने बीच सड़क पर क्यों खोद दिया गड्ढा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो