scriptपढ़े, कोरोना से बचाव के लिए संजय ने पूरे गांव में कर दिया दीवार लेखन | Rescuing from Corona, Sanjay did wall writing in entire village | Patrika News
बेतुल

पढ़े, कोरोना से बचाव के लिए संजय ने पूरे गांव में कर दिया दीवार लेखन

कोरोना महामारी के चलते संपूर्ण देश में लाग डाउन है और ऐसी स्थिति में जहा सुरक्षाकर्मी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता एवं सफाई कर्मियों के अलावा प्रशासन का अमला अपने अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहा है। वहीं कुछ वहीं कुछ संगठन एवं व्यक्ति अपना नागरिक कर्तव्य समझते हुए देश के लोगों को लॉक डाउन का अर्थ समझा कर घरों से न निकलने की समझाईश दे रहे है।

बेतुलMar 31, 2020 / 08:32 pm

Devendra Karande

गांव में कर दिया दीवार लेखन

  Writing work done on the walls by Sanjay to make people aware

बैतूल। कोरोना महामारी के चलते संपूर्ण देश में लाग डाउन है और ऐसी स्थिति में जहा सुरक्षाकर्मी, स्वास्थ्य कार्यकर्ता एवं सफाई कर्मियों के अलावा प्रशासन का अमला अपने अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहा है। वहीं कुछ वहीं कुछ संगठन एवं व्यक्ति अपना नागरिक कर्तव्य समझते हुए देश के लोगों को लॉक डाउन का अर्थ समझा कर घरों से न निकलने की समझाईश दे रहे है। ऐसा ही कुछ तहसील मुलताई के ग्राम पंचायत नाँदकुड़ी के ग्राम गौना में देखने को मिला। जहां समाजसेवी संजय वागद्रे जो कि भारतीय कलाकार संघ के जिला सचिव भी है,के द्वारा दीवारों पर नारे लिखकर जन जागृति लाने का कार्य किया जा रहा है। संजय वागद्रे ने बताया कि प्रत्येक नागरिक का कर्तव्य है कि शासन प्रशासन के साथ सहयोग करें और 100त्न लाभ डाउन को सफल करें। उनके इस कार्य में ग्राम के ही युवक धनराज दरबाई एवं नानेश्वर गांवडे द्वारा सहयोग किया जा रहा है। ग्राम पंचायत सरपंच कमला गयादीन चौरे एवं पंचायत सचिव बसंत अड़लक ने संजय वागद्रे के इस कार्य को अनुमति प्रदान करते हुए सराहना की है।तथा ग्राम में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश को निषेध कर दिया है।
पुलिस कर्मियों को आयुष विभाग ने दी होम्योपैथी औषधि
बैतूल। आयुष विभाग बैतूल द्वारा नोवल कोरोना वायरस ( कोविड -19) के संक्रमण से बचाव एवं रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए कई उपाय किए जा रहे हैं। जिला आयुष अधिकारी डॉ. एएम बरडे के निर्देशन में जिले में संचालित समस्त संस्थाओं में डोर-टू-डोर आयुर्वेद एवं होम्योपैथी औषधियों का वितरण किया जा रहा है। मंगलवार को पुलिस विभाग को ड्यूटीरत पुलिस कर्मियों के लिए होम्योपैथी औषधि आर्सेनिक एल्बम-30, 1000 ड्राम वितरण के लिए प्रदाय की गई एवं औषधि सेवन संबंधी जानकारी दी गई।

Home / Betul / पढ़े, कोरोना से बचाव के लिए संजय ने पूरे गांव में कर दिया दीवार लेखन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो