scriptपुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या | Son kills father's ax | Patrika News
बेतुल

पुत्र ने पिता की कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम जुनावानी निवासी एक पुत्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। पिता का दोष सिर्फ इतना था, कि शराब पीकर घर पहुंचा था।

बेतुलJul 25, 2019 / 08:54 pm

ghanshyam rathor

Ax assassination

Ax assassination


बैतूल। बैतूल बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम जुनावानी निवासी एक पुत्र ने पिता पर कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी। पिता का दोष सिर्फ इतना था, कि शराब पीकर घर पहुंचा था। मवेशियों को चारा डालने को लेकिर पिता-पुत्र में विवाद हुआ था। बैतूल बाजार थाने के एसआई दिलीप नवरे ने बताया कि जुनावानी निवासी ४५ वर्षीय रंजिलाल धुर्वे बुधवार शाम को शराब के नशे में घर पहुंचा था। घर पहुंचने पर २५ वर्षीय बेटे शैल्ेान्द्र के साथ में मवेशियों को चारा डालने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद के दौरान शैलेन्द्र घर में परिवार के सदस्यों के लिए खाना बना रहा था। इस दौरान ही पिता ने बेटे को कुल्हाड़ी मारने के लिए निकाल ली। शैलेंद्र ने पिता से कुल्हाड़ी छुड़ाकर वार कर दिया। हादसे में पिता की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शैलेंद्र को हिरासत में ले लिया है। आरोपी के खिलाफ में धारा ३०२ के तहत मामला कर जांच शुरू कर दी है। शव का पीएम करा कर परिजनों को सौंप दिया है।
जंगली ***** का मांस जब्त आरोपी फरार
चिचोली। सावलीगढ़ वन परिक्षेत्र हर्रावाडी में जंगली ***** का शिकार कर उसका मांस पकाते वन विभाग की टीम ने जप्त किया है। मुखबिर की सूचना पर वन विभाग द्वारा बुधवार देर रात हर्रा वाडी के जगदीश इरपाचे के मकान मे जंगली ***** का मासं पकाते एवं कच्चा मास जप्त किया। वन परिक्षेत्र अधिकारी जय सिगं धुर्वे ने बताया हर्रावाडी मे जंगली ***** का मांस पकाते एवं 7 किलो कच्चा मास उपयोग में लाया था। मौके पर पहुंचे वन विभाग की टीम ने हथियार, बर्तन और मांस जप्त किया है। मांस पकाते समय कुछ आरोपी अंधेरा का फायदा उठाकर भाग गए। वन विभाग द्वारा आरोपियों के खिलाफ में वन्य प्राणी अपराध का मामला दर्ज किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो