scriptएयर फोर्स क्षेत्र में धराया संदिग्ध युवक | Suspected youth arrested in Air Force area | Patrika News
बेतुल

एयर फोर्स क्षेत्र में धराया संदिग्ध युवक

एयर फोर्स क्षेत्र में अधिकारियों ने एक संदिग्ध युवक को कार सहित पकड़ा है। कार में एक युवती भी मिली है। युवक खुद को फौजी बता रहा है। युवक के पास मिली कार की नंबर प्लेट फर्जी होने से एयर फोर्स की खुफिया एजेंसी को जांच के लिए बुलाया गया है।

बेतुलMay 12, 2019 / 08:50 pm

ghanshyam rathor

Suspected

Suspected

आमला। एयर फोर्स क्षेत्र में अधिकारियों ने एक संदिग्ध युवक को कार सहित पकड़ा है। कार में एक युवती भी मिली है। युवक खुद को फौजी बता रहा है। युवक के पास मिली कार की नंबर प्लेट फर्जी होने से एयर फोर्स की खुफिया एजेंसी को जांच के लिए बुलाया गया है। नागपुर और सिकंदराबाद से टीम आ रही है। फिलहाल युवक को आमला थाने में रखा गया है। जांच के बाद पूरी स्थिति का खुलासा हो सकेगा। युवक को एयर फोर्स क्षेत्र में अवैध गतिविधियों की संलिप्तता से भी जोड़कर देखा जा रहा है।
आमला क्षेत्र में एक कार पिछले चार दिनों से घूम रही थी। जिसमें एक युवक संदिग्ध स्थिति में नजर आया रहा था। एयर फोर्स द्वारा संदिग्ध युवक पर नजर रखी जा रही थी। इसके बाद युवक को एयर फोर्स के अधिकारियों ने बोडख़ी में शनिवार को पकड़ लिया है। युवक के साथ आमला की ही एक युवती भी मिली है। युवक को आमला पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने जांच पड़ताल की तो कार पर लिखा गया नंबर फर्जी मिला हैं। युवक खुद को फौजी बता रहा है। इसकी भी जांच की जा रही है। जांच के लिए एयरफोर्स की खुफिया एजेंसी नागपुर और सिकंदराबार से पहुंच रही है। जांच के बाद ही युवक के संबंध में जानकारी स्पष्ट हो सकेगी। संदिग्ध युवक के पास एक लाख रुपए नगद जब्त किए गए हैं। सभी नोट पांच-पांच सौ रुपए के हैं। जब्त की गई कार भी लगभग ४० लाख रुपए की बताई जा रही है,जिसमें सभी प्रकार की सुविधाएं हैं।
युवक के अलग-अलग बैंकों में २५ खाते
युवक के पास मिले कागजात अलग अलग जगह के है। वही लगभग 25 बैंक खाते है जो कि भी अलग अलग बैंक के हैं। वायुसेना क्षेत्र में ऐसे व्यक्ति का पकड़े जाना कई सवालों को जन्म दे रहा है। इंटेलिजेंस टीम मामले की गंभीरता से पड़ताल कर रही है। जांच पूरी होने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है। युवक के पास अभी तक जो दस्तावेज मिले हैं,उससे पता चला है कि वह भोपाल और बैतूल की महंगी-महंगी होटलों में रुका हैं। भोपाल के ं आठ-आठ हजार रुपए प्रतिदिन के हिसाब से बिल मिले हैं।
आमला में कई लड़कियों से संबंध
संदिग्ध युवक के शहर में तीन-चार लड़कियों से सम्बंध भी है। जिसमें नाबालिग लड़की भी शामिल है। युवक ने एक लड़की को कार्ड भी बना कर दिया जिससे वह वायुसेना केंटीन से सामग्री खरीद सके। युवक समुदाय विशेष से तालुक रखता है। युवक द्वारा राही मोहंती के नाम से अपने फर्र्जी फेसबुक एकाउंट बनाए गए थे। जिससे चैट की जाती है।
इनका कहना
एक संदिग्ध युवक को पकड़ा है। जांच-पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
एसएन मुकाती, पुलिस थाना प्रभारी आमला।

Home / Betul / एयर फोर्स क्षेत्र में धराया संदिग्ध युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो