scriptगणित पढ़ाने की जगह शिक्षक ने कर दी ऐसी हरकत स्कूल में मच गया हंगामा | Teacher molested girl students, villagers beat her | Patrika News
बेतुल

गणित पढ़ाने की जगह शिक्षक ने कर दी ऐसी हरकत स्कूल में मच गया हंगामा

छात्राओं ने अपने साथ हुई घटना परिजनों को बताई। इसके बाद शुक्रवार दोपहर में छात्राओं के परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंच गए।

बेतुलNov 27, 2021 / 01:23 pm

Subodh Tripathi

Teacher molested girl students, villagers beat her
बैतूल. गणित पढ़ाने वाले एक शिक्षक ने अपने ही स्कूल की छात्राओं के साथ ऐसी हरकत कर दी, जिससे छात्राओं के परिजन सहित ग्रामीण आक्रोशित हो गए, उन्होंने तुरंत मौके पर पहुंचकर न सिर्फ शिक्षक की पिटाई कर दी, बल्कि काफी देर तक स्कूल में हंगामा किया, मौके पर पुलिस ने पहुंच कर मामला दर्ज कर शिक्षक को धर दबोचा है। बताया जाता है कि यह शिक्षक पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है।
चिचोली थाना क्षेत्र के दूधिया स्थित हाइस्कूल में स्कूल के एक शिक्षक ने छात्राओं से छेड़छाड़ की। घटना की जानकारी छात्राओं ने परिजनों को दी। इसके बाद गुस्साए परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंचे और शिक्षक की पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस और शिक्षा विभाग के अधिकारी पहुंच गए थे। शिक्षक पर केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक चिचोली निवासी शिक्षक आदित्य आर्य (45) पास के ही गांव दूधिया में शिक्षक है और गणित विषय पढ़ाता है। शिक्षक आदित्य ने कक्षा नौ की दो छात्राओं से गुरुवार को स्कूल में ही पढ़ाने के दौरान छेड़छाड़ की। छात्राओं ने अपने साथ हुई घटना परिजनों को बताई। इसके बाद शुक्रवार दोपहर में छात्राओं के परिजन और ग्रामीण स्कूल पहुंच गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने शिक्षक की पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही एसडीओपी महेन्द्र सिंह, एसआइ सेवंती परते, बीइओ डीके शर्मा और उत्कृष्ट स्कूल प्राचार्य जयसिंह तोमर स्कूल पहुंच गए।
छात्राओं की शिकायत शिक्षक आर्य पर छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट् सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। एसआइ सेवंती परते ने बताया कि शिक्षक पर केस दर्ज कर हिरासत में ले लिया। ग्रामीणों ने बताया कि आदित्य पहले भी देवपुरकोटमी और चिरापाटला के स्कूलों में छात्राओं के साथ इस तरह की घटनाएं कर चुका है। शिक्षक के साथ ग्रामीणों के द्वारा मारपीट के वीडियो भी वायरल हो रहा है। बीइओ शर्मा ने बताया कि इस संबंध में जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को भेज दी है।

Home / Betul / गणित पढ़ाने की जगह शिक्षक ने कर दी ऐसी हरकत स्कूल में मच गया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो