scriptसर्वर नहीं हो सका चालू, ऑफलाइन बांट रहे राशन | The server could not be run, distributing ration offline | Patrika News
बेतुल

सर्वर नहीं हो सका चालू, ऑफलाइन बांट रहे राशन

लेटलतीफी के चलते सैकड़ों ग्रामीण राशन से वंचित

बेतुलOct 23, 2019 / 11:48 pm

yashwant janoriya

लेटलतीफी के चलते सैकड़ों ग्रामीण राशन से वंचित

लेटलतीफी के चलते सैकड़ों ग्रामीण राशन से वंचित

सारनी. लेटलतीफी के चलते सैकड़ों ग्रामीण राशन से वंचित रहने पर पत्रिका ने बुधवार के अंक में आधी रात से लगे लाइन में फिर भी कई को नहीं मिला राशन शीर्षक से खबर प्रमुखता से प्रकाशित की। जिसे गंभीरता से लेकर सोसायटी प्रबंधन द्वारा बुधवार सुबह से देर शाम तक सोसायटी चालू रखकर राशन वितरण किया। इतना ही नहीं। शाम 4 बजे सर्वर डाउन हो गया और राशन के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ी तो ऑफ लाइन राशन वितरण करना प्रारंभ कर दिया। गौरतलब है कि ग्रामीणों द्वारा मंगलवार को सोसायटी प्रबंधन पर लेटलतीफी व फिर निर्धारित समय में दुकान नहीं खोलने का आरोप लगाकर नाराजगी जाहिर की थी। सोसायटी के अनुसार नई मशीन और सर्वर की समस्या की वजह से राशन वितरण में देरी हो रही है।
समाजसेवी और व्यापारियों ने लगाई झाडू, दिया स्वच्छता का संदेश
सारनी. नपा द्वारा चलाए जा रहे स्वच्छता सर्वेक्षण के तहत बुधवार को समाजसेवी, व्यापारी संघ, सिविल विभाग और व्यापारियों ने शहर के जय स्तंभ चौक के आसपास झाड़ू लगाकर स्वच्छता ही सेवा है का संदेश दिया। इतना ही नहीं। सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने और गीला, सूखा कचरा अलग-अलग डस्टबिन में डालने के लिए जागरूक किया। दरअसल इन दिनों नपा द्वारा स्वच्छता सर्वेक्षण में सारनी को नंबर वन बनाने शिक्षण संस्थान, सरकारी कार्यालय और वार्डों में जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी से प्रेरित होकर पॉवर इंजीनियर्स एण्ड एम्प्लाइज एसोसिएशन के सुनील सरियाम, सतपुड़ा व्यापारी संघ अध्यक्ष विनय मालवीय, आप पार्टी के अजय सोनी, बब्लू, मप्र पॉवर जनरेटिंग कंपनी सारनी के सिविल अधिकारी मंगल सिंह धुर्वे, कांग्रेस पार्टी के मो. इलियास, रंजीत डोंगरे, निराकार सागर, नंदू जगदेव, रघुवीर कुरील, शेख अल्ताफ, परस साहू, बुधराम धुर्वे, नवीन साहू समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

Home / Betul / सर्वर नहीं हो सका चालू, ऑफलाइन बांट रहे राशन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो