scriptसफाईकर्मी हाथ में झाडू लेकर पहुंच गए थाने | The sweeper reached the police station with a broom in his hand | Patrika News
बेतुल

सफाईकर्मी हाथ में झाडू लेकर पहुंच गए थाने

भाकपा पार्षद की अभद्रता से नाराज स्वच्छता निरीक्षक समेत कर्मचारियों थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन

बेतुलDec 11, 2019 / 10:46 pm

yashwant janoriya

सफाईकर्मी हाथ में झाडू लेकर पहुंच गए थाने

सफाईकर्मी हाथ में झाडू लेकर पहुंच गए थाने

सारनी. भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी के पार्षद संतोष देशमुख के खिलाफ बुधवार सुबह से ही नपा कर्मियों में आक्रोश का माहौल रहा। सभी नपा अधिकारी और कर्मचारी सुबह 10 बजे कार्यालय पहुंच गए। यहां पहले से ही विरोध और प्रदर्शन की रूपरेखा तैयार थी। इसके लिए बाकायदा टेंट भी लगाया गया था। सभी अधिकारी और कर्मचारियों ने एकता दिखाते हुए पहले नगरपालिका परिषद कार्यालय सारनी के समक्ष प्रदर्शन कर भाकपा पार्षद के खिलाफ नारेबाजी की। इसके बाद नपाध्यक्ष आशा भारती को कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा। नगरपालिका में यह भी चर्चा का विषय रहा कि भाकपा पार्षद के आचरण को देखते हुए आगामी बैठकों से इन्हें दूर रखा जाए। तत्पश्चात सभी नपा कर्मी रैली के रूप में नगरपालिका कार्यालय से पुलिस थाना सारनी तक पैदल पहुंचे। इस दौरान सफाईकर्मियों के हाथों में झाडू भी थी। यहां थाना प्रभारी के नाम ज्ञापन एएसआई एनके पाल को सौंपा। नपा के स्वच्छता निरीक्षक कमल किशोर भावसार ने ज्ञापन के माध्यम से पुलिस को बताया कि 10 दिसंबर को नपा कार्यालय के सभागार में स्वच्छ पर्यावरण मानव अधिकार दिवस पर कार्यक्रम चल रहा था। इस दौरान भाकपा पार्षद संतोष देशमुख ने एसआई के साथ अभद्रता की और कार्य में बाधा पहुंचाया। जिसकी लिखित शिकायत नगरपालिका द्वारा पुलिस थाना में देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मौके पर नपा में कार्यरत सभी संगठनों के पदाधिकारियों के अलावा कर्मचारी उपस्थित रहे।
पार्षद ने भी सौंपा ज्ञापन : नगर पालिका परिषद के वार्ड क्र. 29 पार्षद संतोष देशमुख ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी को आवेदन सौंपकर परिषद बैठक की अवहेलना करने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है। पार्षद संतोष देशमुख ने बताया कि बुधवार को नपा परिषद की बैठक आहूत की गई थी। जिसकी जानकारी नपा के सारे कर्मचारी-अधिकारियों को भलीभांति थी एवं बैठक में जिम्मेदारी के साथ सभी कर्मचारियों को बैठक के दिन स्थापना कर्मचारी जो कार्यालय में पदस्थ हैं। सारे कर्मचारी बैठक में अनुपस्थित रहे एवं स्वास्थ्य निरीक्षक के बहकावे में आकर कर्मचारी-अधिकारियों ने परिषद की बैठक को नजर अंदाज कर ज्ञापन देने जैसा कार्य किया गया।

Home / Betul / सफाईकर्मी हाथ में झाडू लेकर पहुंच गए थाने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो