scriptयुवती को झांसा देकर मोबाइल दुकान से युवक पैसे लेकर हुए फरार | The young man escaped from the mobile shop by luring the girl | Patrika News
बेतुल

युवती को झांसा देकर मोबाइल दुकान से युवक पैसे लेकर हुए फरार

चोरों के हौंसले का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि वे दिनदहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं। चोरों ने सदर की एक मोबाइल दुकान से युवती को झांसा देकर हजारों रुपए पार कर दिए। युवती के सामने ही पैसे लेकर फरार हो गए। दोनों युवक साइड की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

बेतुलDec 04, 2020 / 09:16 pm

Devendra Karande

रुपए लेकर भागने वाले युवक सीसीटीवी में कैद हो गए

A youth who ran away with money was imprisoned in CCTV

बैतूल। चोरों के हौंसले का अंदाज इस बात से लगाया जा सकता है कि वे दिनदहाड़े ही चोरी की वारदात को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं। चोरों ने सदर की एक मोबाइल दुकान से युवती को झांसा देकर हजारों रुपए पार कर दिए। युवती के सामने ही पैसे लेकर फरार हो गए। दोनों युवक साइड की दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। चोरी की शिकायत दुकान संचालक ने कोतवाली थाने में की है।
सदर में न्यू फ्रेंड्स मोबाइल के संचालक अराफत कुरैशी ने बताया कि गुरुवार शाम चार बजे के लगभग दो युवक बाइक से मोबइल दुकान में आए। एक युवक बाइक पर बैठा रहा। दूसरा युवक दुकान में मोबाइल का सामान खरीदने पहुंचा। अठारह सौ रुपए का हेडफोन खरीदा और दो हजार रुपए का नोट दिखाया। दुकान में काम करने वाली युवती दो हजार की चिल्लर के लिए गई,तब तक युवक ने दुकान के केस काउंटर से पैसे निकाल लिए। हेड फोन और काउंटर के लगभग छह हजार रुपए लेकर फरार हो गए। युवती ने चिल्लाया,लेकिन साइड की दुकान बंद होने का फायदा उठाकर दोनों युवक निकल गए। अराफत ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में कर कार्रवाई की मांग की है।
बाइक का नंबर भी फर्जी
अराफत ने बताया कि युवक जिस मोटरसाइकिल से आए थे। उसका नंबर भी सर्च किया गया है,लेकिन इसमें किसी का नाम नहीं बताया जा रहा है। अराफत ने बताया कि बाइक का नंबर भी फर्जी है। चोरी की मोटरसाइकिल होने की संभावना है।

Home / Betul / युवती को झांसा देकर मोबाइल दुकान से युवक पैसे लेकर हुए फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो