scriptआखिर ऐसा क्या हुआ कि शादी की खुशियां चंद पलों में बदली मातम में | Three boys, including groom's brother returning from marriage died | Patrika News
बेतुल

आखिर ऐसा क्या हुआ कि शादी की खुशियां चंद पलों में बदली मातम में

नहीं निभा पाई शादी की रस्में

बेतुलJun 09, 2019 / 04:27 pm

poonam soni

accident

आखिर ऐसा क्या हुआ कि शादी की खुशियां चंद पलों में ही मातम में बदली

रानीपुर. अंधी रफ्तार से चल रही बाइक ने शादी की खुशियों को चंद पलों में ही मातम में बदल दिया। रानीपुर में शनिवार तड़के एक बाइक के यात्री प्रतीक्षालय से टकराने से दूल्हे के भाई सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। मृतकों का पीएम घोड़ाडोंगरी में कराया गया है। पुलिस ने चालक पर केस दर्ज किया है।
दुल्हन लेकर लौट रहे थी बारात
पुलिस के मुताबिक ग्राम गुरगुुंदा गुवाड़ी निवासी शंकर कुमरे के बेटे छोटेलाल का विवाह शुक्रवार सात जून को था। गांव से बारात चिखलीपाजर गई थी। शादी के बाद दुल्हन लेकर परिवार के लोग लौट रहे था। दूल्हा छोटेलाल का भाई गोलूू कुमरे अपने चाचा के लड़के संजय कुमरे और गावं के ही रामबिकेश उइके के साथ मोटरसाइकिल से वापस आ रहे थे। रानीपुर यात्री प्रतीक्षालय से मोटरसाइकिल शनिवार तड़के टकरा गई। जिससे तीनों लोगोंं की मौके पर ही मौत हो गई।
यह हुई घटना
सुबह गांव के लोगोंं ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच-पड़ताल की तीनों की पहचान हो सकी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों का कहना था कि बाइक की स्पीड अधिक होने से अनियंत्रित होकर टकराई है। सड़क में मोड़ होने की वजह से प्रतीक्षालय दिखाई नहीं दिया है। बाइक की टक्कर का अंदाजा भी इस बात से लगाया जा सकता है कि बाइक चलाने वाले रामबिकेश के पूरे दांत प्रतीक्षालय में टूटकर गिर गए थे। पुलिस ने पीएम कराने के बाद धारा 304ए का प्रकरण दर्ज किया है।
शादी की रस्में भी नहीं निभाई गई
सड़क दुर्घटना में छोटे भाई गोलू सहित तीन लोगों की मौत होने से शादी की खुशी मातम में बदल गई। गांव में शनिवार को होने वाली शादी की रस्में भी नहीं निभाई। एक साथ तीन मौत होने से गांव मेंं भी मातम छाया रहा।
आंध्रा की बाइक होने से रहा संशय
दुर्घटना के फोटो सुबह ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। बाइक आंध्रा पॉसिंग होने से लोगों में संशय रहा। बाद मेंं घटना की पुष्ठि हो सकी। बताया गया कि मृतक आंध्रा में काम करने जाते थे। वही से बाइक खरीदी थी।
accident

Home / Betul / आखिर ऐसा क्या हुआ कि शादी की खुशियां चंद पलों में बदली मातम में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो