scriptप्रेमी से मिलने पहुंची युवती को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीटा | Villagers beat a girl who came to meet her lover as a child thief | Patrika News
बेतुल

प्रेमी से मिलने पहुंची युवती को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीटा

थाना क्षेत्र के ग्राम बोरीखुर्द में मॉब लिचिंग का मामला सामने आया है। अपने प्रेमी से मिलने गांव में पहुंची युवती के साथ गांव के लोगों ने बच्चा चोरी के शक में जमकर मारपीट की।

बेतुलAug 11, 2019 / 09:20 pm

ghanshyam rathor

Hospitalized in the district

Hospitalized in the district


आमला। थाना क्षेत्र के ग्राम बोरीखुर्द में मॉब लिचिंग का मामला सामने आया है। अपने प्रेमी से मिलने गांव में पहुंची युवती के साथ गांव के लोगों ने बच्चा चोरी के शक में जमकर मारपीट की। मौके पर पहुंची डायल ने युवती को आमला अस्पताल में भर्ती कराया है। गंभीर हालत होने से जिला अस्पताल में भर्ती किया है। युवती की पिटाई होते देख प्रेमी मौके से फरार हो गया। युवक के दोस्तों ने ही युवती को बचाया। वही युवती के भाई ने प्रेमी पर षडय़ंत्र कर मारपीट करवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने फिलहाल ५-६ लोगों को पूछताछ के लिए उठाया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
पुलिस के मुताबिक आमला थाना क्षेत्र के ग्राम ढुटमुर निवासी कक्षा १२ वी की छात्रा अपने गांव से लगभग तीन किमी दूर बोरीखुर्द निवासी एक युवक से प्रेम करती है। युवक उससे बात नहीं कर रहा था। युवती ने अलग-अलग नंबरों से भी मोबाइल किया। युवक ने जब मोबाइल नहीं उठाया तो युवती शनिवार रात में साढ़े बारह बजे घर से अकेले ही पैदल तीन किमी दूर ग्राम बोरीखुर्द माफी मांगने पहुंच गई। घर पहुंचकर अपने प्रेमी को जगा भी लिया। उसने मिलने आने के लिए कहा। इस दौरान प्रेमी के चाचा जाग गए। उन्होंने गांव में शोर मचा दिया कि बच्चा चोर आया है। युवती गांव के एक मकान के दीवार से सटकर छुप गई, जिसे मोहल्ले वालों ने देख लिया और बच्चा चोर समझकर जमकर मारपीट की। घटना स्थल से प्रेमी फरार हो गया। युवती को प्रेमी के दोस्तों ने बताया। डायल १०० को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का आमला अस्पताल में इलाज कराया। इसके बाद जिला अस्पताल रैफर कर दिया है। युवती हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इस मामले में प्रेमी युवक और पांच-छह ग्रामीणों को हिरासत में लिया है। सभी से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
साजिश के तहत पीटा
वही युवती के भाई का कहना है कि उसके प्रेमी ने एक साजिश के तहत मेरी बहन को पिटवाया है। मेरी बहन को उसका प्रेमी जबरन घर से उठाकर लेकर गया। गांव में उसके साथ मारपीट की। बेहोश होने पर छोड़ दिया। भाई ने प्रेमी पर कार्रवाई करने की मांग की है।
इनका कहना
युवती अपने प्रेमी से मिलने गांव गई थी। लोगों ने बच्चा चोर समझकर युवती की पिटाई है। पूछताछ के लिए पांच-छह लोगों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद केस दर्ज किया जाएगा।
एसएन मुकाती, थाना प्रभारी आमला।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो