पढ़े, युवाओं ने पुलिस पर क्यों लगाया लाठी चार्ज का आरोप, फुटेज से जांच की मांग

पढ़े, युवाओं ने पुलिस पर क्यों लगाया लाठी चार्ज का आरोप, फुटेज से जांच की मांग
Officials of Durga Utsav Committee arrived to give memorandum

Devendra Kumar Karande | Updated: 12 Oct 2019, 05:03:02 AM (IST) Betul, Betul, Madhya Pradesh, India

विसर्जन जुलूस पर जबरन लाठी बरपाने का आरोप दुर्गा उत्सव समितियों ने पुलिस पर लगाया हैं। लल्ली चौक पर ही लगे प्रशासन के कैमरे से इसके फुटेज निकालकर जांच की मांग की है। समिति के लोगों ने शुक्रवार कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।

बैतूल। विसर्जन जुलूस पर जबरन लाठी बरपाने का आरोप दुर्गा उत्सव समितियों ने पुलिस पर लगाया हैं। लल्ली चौक पर ही लगे प्रशासन के कैमरे से इसके फुटेज निकालकर जांच की मांग की है। समिति के लोगों ने शुक्रवार कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है।
दुर्गा उत्सव समिति द्वारा कलेक्टर कार्यालय में सौंपे ज्ञापन में बताया कि ९ अक्टूबर को सभी दुर्गा उत्सव समितियों द्वारा अपनी दुर्गाजी की प्रतिमाओं को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था। जय मां दुर्गा उत्सव समिति कालापाठा लल्ली चौक पर सुबह ४ बजे के लगभग पहुंची। सभी देवी गीतों पर नृत्य कर रहे थे। जुलूस के लल्ली चौक पर पहुंचते ही यहां पर सुरक्षा व्यवस्था में तैनात पुलिस बल और पुलिस के अधिकारियों ने युवकों से अभद्रता की और जुलूस बढ़ाने के लिए कहा। पुलिस अधिकारी मोतीलाल कुशवाह से शांतिपूर्वक बात कर रहे थे। इस दौरान पुलिस ने युवकों की कालर पकड़कर गाली देना शुरू कर दिया। समिति के शैलेन्द्र झल्लारे ने इसका विरोध किया तो पुलिस ने उन्हें घेर लिया और युवकों को पीटना शुरू कर दिया। शैलेन्द्र को पुलिस पकड़कर ले गई। थाने ले जाकर शैलेन्द्र के साथ मारपीट की। पुलिस द्वारा शराब के नशे में महिला के बीच में युवक के आने की बात कही जा रही है,जबकि मौके पर कोई महिलाएं नहीं थी। दुर्गा उत्सव समिति के लोगों ने कलेक्टर से लल्ली चौक पर लगे प्रशासन के कैमरे से फुटेज निकालकर जांच की मांग की है। अधिकारों का दुरुपयोग करने वाले पर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एसपी कार्तिकेयन के ने पूर्व में ही जांच कराए जाने का आश्वासन दिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned