scriptझुुंझुनूं के चिड़ावा में रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर इस हद तक चली जाती थीं ये महिलाएं | Woman arrested in blackmailing case by chirawa police | Patrika News
बेतुल

झुुंझुनूं के चिड़ावा में रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर इस हद तक चली जाती थीं ये महिलाएं

पुलिस ने वार्ड 18 चिड़ावा तथा वार्ड 24 झुंझुनूं निवासी आरोपित महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 50 हजार नकद व डेढ़ लाख का चेक बरामद कर लिया।

बेतुलNov 14, 2016 / 11:46 am

vishwanath saini

दो महिलाओं की ओर से दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। थानाधिकारी रणजीत सेवदा ने बताया कि खेड़ला का बास निवासी मनोज कुमार ने रिपोर्ट दी कि दस नवम्बर को एक महिला ने फोन कर चिड़ावा बुलाया तथा चिड़ावा पहुंचते ही एक महिला व दो व्यक्तियों ने जबरदस्ती उसे एक कमरे में बंद कर दिया।

महिला ने दुष्कर्म की धमकी देकर दस लाख रुपए देने की मांग की तथा खाली कागज पर हस्ताक्षर करवा लिए। बार-बार धमकी देने पर 50 हजार रुपए महिला को उसने दे दिए। इसके बाद पुलिस को सूचना देने पर आरोपियों को पकडऩे के लिए जाल बिछाया गया तथा एक पुलिसकर्मी को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा।

मनोज भी 50 हजार रुपए नकद व एक लाख 50 हजार रुपए का चेक लेकर रविवार को राजकीय चिकित्सालय के पास स्थित पार्क पहुंचा। जहां दो महिलाएं व दो अन्य आरोपी पहले से खड़े थे। नकदी व चेक देने के बाद पुलिस टीम ने आरोपियों को धर दबोचा। लेकिन दोनों पुरुष आरोपी भागने में कामयाब हो गए।

पुलिस ने वार्ड 18 चिड़ावा तथा वार्ड 24 झुंझुनूं निवासी आरोपित महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से 50 हजार नकद व डेढ़ लाख का चेक बरामद कर लिया। दो अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। पुलिस टीम में थानाधिकारी सेवदा, कांस्टेबल सुभाष लाम्बा, अनिल, महीपाल, महिला कांस्टेबल मुन्नी, रोशनी आदि शामिल थे।

Home / Betul / झुुंझुनूं के चिड़ावा में रेप के मामले में फंसाने की धमकी देकर इस हद तक चली जाती थीं ये महिलाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो