scriptकॉलेज में छात्रा का छीना दुपट्टा और पत्थर लेकर पीछे दौड़ा सिरफिरा टीचर, देखें वीडियो | young man run away with a stone behind the college girl | Patrika News
बेतुल

कॉलेज में छात्रा का छीना दुपट्टा और पत्थर लेकर पीछे दौड़ा सिरफिरा टीचर, देखें वीडियो

कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर उठे सवाल, पत्थर लेकर छात्रा के पीछे दौड़ा सिरफिरा टीचर, दुपट्टा छीनने के बाद मारपीट भी की,वीडियो वायरल..

बेतुलAug 25, 2020 / 10:25 pm

Shailendra Sharma

chatra.jpg

बैतूल. बैतूल जिले के सबसे बड़े जेएच कॉलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वीडियो में एक टीचर छात्रा के पीछे पत्थर लेकर दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। आरोपी टीचर को पुलिस ने हिरासत में लेकर उसके खिलाफ छात्रा से छेड़छाड़ करने और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। पूरी घटना कॉलेज में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

पत्थर लेकर छात्रा के पीछे दौड़ा सिरफिरा टीचर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सोमवार का है। जिस छात्रा के पीछे सिरफिरा टीचर पत्थर लेकर दौड़ा वो छात्रा कॉलेज में एडमीशन के लिए आई हुई थी। छात्रा ने बताया कि सोमवार दोपहर में कॉलेज में आइटी सेल के सामने खड़ी थी। इस दौरान एक युवक उसके पास आ गया। युवक ने छात्रा से कहा कि उसे क्यों घूर रही है। छात्रा ने युवक से कहा कि उसे नहीं जानती। छात्रा कुछ समझ पाती इससे पहले ही युवक उसके पीछे मारपीट करने के लिए दौड़ पड़ा। छात्रा अपनी जान बचाते हुए कॉलेज के कक्षों में भागी। युवक ने उसका पीछा और पत्थर मारा। युवक ने छात्रा का दुपट्टा भी छीन लिया। छात्रा ने प्राध्यापकों के पास पहुंचकर जान बचाई। छात्रा ने थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने युवक नरेन्द्र सराठकर को हिरासत में ले लिया है वो विनोबा नगर का रहने वाला है और मानसिक रोगी बताया जा रहा है। साथ ही ये भी जानकारी मिली है कि आरोपी युवक उड़दन में शिक्षक है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vrz78?autoplay=1?feature=oembed

वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि आरोपी युवक सड़क पर छात्रा के पीछे पत्थर लेकर दौड़ रहा है और छात्रा को पत्थर फेंककर भी मारता है। किसी तरह छात्रा अपनी जानबचाकर कॉलेज के अंदर पहुंचती है लेकिन आरोपी वहां भी भागता हुआ उसके पीछे पहुंच जाता है और दुपट्टा छीनकर उसके साथ मारपीट करते हुए भी सीसीटीवी में आरोपी कैद हुआ है। इस घटना से कॉलेज में हड़कंप मच जाता है। घटना सामने आने के बाद कॉलेज में छात्राओं की सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। कॉलेज में सुरक्षा गार्ड तैनात होने के बाद छात्रा के साथ इस तरह की घटना हुई।

Home / Betul / कॉलेज में छात्रा का छीना दुपट्टा और पत्थर लेकर पीछे दौड़ा सिरफिरा टीचर, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो