scriptयुवकों ने मां को पिस्तौल दिखाते हुए कहा – जहां दिखेगा बेटे को मार देंगे | Youngsters showing pistol to mother said - where will be seen to kill | Patrika News
बेतुल

युवकों ने मां को पिस्तौल दिखाते हुए कहा – जहां दिखेगा बेटे को मार देंगे

पुलिस अधीक्षक से शिकायत

बेतुलJan 18, 2020 / 10:14 pm

yashwant janoriya

पुलिस अधीक्षक से शिकायत

पुलिस अधीक्षक से शिकायत

बैतूल. बेटे को धमकाने आए युवकों ने पहले मां को बुलकार लोडेट पिस्तौल हाथ में थमाकर चेक कराई, उसके बाद में आरोपियों ने बेटे को मारने की चेतावनी देकर चले गए। मामले को लेकर शनिवार को देश्बंधु वार्ड निवासी बंटी पिता माहदेव दाते ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत कर गोपाल बंगाली और छन्नू सोनारे पर पिस्तौल के नोक पर धमकाने का आरोप लगाया है। बंटी दाते ने बताया कि बसंत पेट्रोल पंप के पास में में खाना खा रहा था, तभी वहा पर गोपाल बंगाली और छन्नू सोनारे ने आकर गाली गलौच की। उन्होंने कार में बैठकर मोहल्ले में लाए। वहां से राज नगदे को फोन लगावार बंदूक बुलवाई। जहां पर मारपीट की गई। मारपीट करने के बाद में मेरे घर तक आए और मेरी मम्मी को धमकी दी की, यह जहां भी दिखेगा उसे मार देंगे। मम्मी के हाथ में लोडेट पिस्तौल थमाकर चेक कराई और जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस को बताने पर भी जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले के खिलाफ में थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। साथ ही मोहल्ले के रणधीर प्रजापति ने भी गोपाल उर्फ गोपू बंगाली के खिलाफ शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

दक्षिण, राप्ती सागर एक्सप्रेस 4 घंटे देरी से पहुंची
बैतूल. उत्तर भारत में हो रही बर्फबारी का असर रेल यातायात पर दिखाई दे रहा है। शनिवार को दिल्ली की ओर से आने वाली करीब आधा दर्जन से अधिक ट्रेने अपने अपने निर्धारित समय से घंटों देरी से बैतूल पहुंची। जिसमें ट्रेन नंबर १२७२२ दक्षिण एक्सप्रेस ४ घंटे, १२५११ राप्तीसागर ४ घंटे, १२६१६ जीटी एक्सप्रेस ३ घंटे, १२९६८ चैन्नई सुपर फास्ट १ घंटा, १२२९६ संघमित्रा १ घंटा, २२३५१ यशंवतपुर एक्सप्रेस २ घंटा, १२६४२ त्रिकुल एक्सप्रेस २ घंटे, १२८०८ समता एक्सप्रेस २ घंटे, १८२३८ छतीसगढ़ एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से ३ घंटे की देरी से बैतूल पहुंची। वहीं शनिवार सुबह करीब साढे ८ बजे तक घना कोहरा होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। कोहरा इतना अधिक था की सुबह के समय लोगों को अपने वाहनों के लाइट जलाने पड़े।

Home / Betul / युवकों ने मां को पिस्तौल दिखाते हुए कहा – जहां दिखेगा बेटे को मार देंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो