scriptप्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी | Youth prepares for competitive exams | Patrika News
बेतुल

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले एक युवक ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची गंज पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

बेतुलApr 01, 2019 / 09:47 pm

ghanshyam rathor

Police arrived on the spot Nikhil who hanged

Police arrived on the spot Nikhil who hanged

बैतूल। बैतूल के भग्गुढाना क्षेत्र में किराये का मकान लेकर बहन के साथ में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले एक युवक ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची गंज पुलिस ने युवक के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने बताया कि भैंसदेही निवासी २४ वर्षीय निखिल पिता जगदीश मालवीय ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। निखिल अपनी बहन पूजा के साथ में पिछले डेढ वर्ष से भग्गूढ़ाना में किराया का कमरा लेकर रह रहा था। बहन सूरगांव में स्कूल में पढ़ाने जाती है। रोज की तरह बहन सोमवार को स्कूल गई हुई थी, जब शाम को घर वापस लौटी, तो अंदर से दरवाजा बंद मिला। अंदर से दरवाजा बंद होने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर देखा तो निखिल फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। घटना की सूचना तुरंत ही गंज पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके पर कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। गंज थाने के एसआई जुगलकिशोर ने बताया कि निखिल ने फांसी किन कारणों से लगाई इसकी जांच की जा रही है। मृतक के पास से कोई सुसाइट नोट नहीं मिला है। मर्ग कायम कर जांच में लिया है। बताया जा रहा है कि निखिल प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहा था, जिसके चलते कुछ दिनों से परेशान चल रहा था।
पेड़ से गिरे युवक की मौत
बैतूल। पेड़ से गिरे एक युवक की इलाज के दौरान सोमवार को जिला अस्पताल में मौत हो गई। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार छिंदवाड़ा मोर्सी निवासी २५ वर्षीय कैलाश पिता रतन नीम के पेड़ से दातून के लिए लकड़ी तोड़ रहा था। उस दौरान पेड़ से नीचे गिर गया था। परिजनों ने कैलाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। इलाज के दौरान कैलाश की मौत हो गई।

Home / Betul / प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवक ने लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो