scriptबाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े डेढ़ लाख की छिनैती की | 1.5 lakh robbery in gopiganj bhadohi | Patrika News
भदोही

बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े डेढ़ लाख की छिनैती की

गोपीगंज में बदमाशों ने की छिनैती

भदोहीFeb 11, 2019 / 05:47 pm

Ashish Shukla

shamli

crime in up

भदोही. गोपीगंज में दिनदहाड़े डेढ़ लाख की छिनैती का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। घटना को बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।
दरअसल, ऊंज के श्रीकांतपुर रोही निवासी तारा शंकर द्विवेदी, आद्या प्रसाद और सत्यनारायण के साथ स्टेट बैंक ज्ञानपुर से रुपये निकाल गोपीगंज पहुंचे। यहां उन्हें किराना का सामान लेना था। गोपीगंज पहुंचने पर फूलबाग में कार खड़ी कर जैसे ही ताराशंकर नीचे उतर रहे थे, तभी बाइक सवार दो बदमाश अचानक वहां पीछे से पहुंच गए। देखते ही देखते बदमाशों ने तारा शंकर द्विवेदी के हाथ रुपयों से भरा बैग छीन लिया।
अचानक हुई इस घटना से सभी हतप्रभ रह गए। फिर पीडि़त पक्ष ने थाने पहुंच कर घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण कर लोगों से पूछताछ की। मौके पर क्राइम ब्रांच की टीम के साथ अपर पुलिस अधीक्षक पहुंच गए। आस पास दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज लेकर बदमाशों की पहचान में पुलिस जुट गई। छिनैती के शिकार हुए व्यक्ति के घर दो दिन बाद शादी है, जिसके लिए वह कुछ सामान खरीदने किराने की दुकान पर पहुंचा था।.

Home / Bhadohi / बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े डेढ़ लाख की छिनैती की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो