भारत बंद: मोदी सरकार के खिलाफ सड़क पर दिख रही नाराजगी, कांग्रेस को मिल रहा आम जनता का साथ

भारत बंद: मोदी सरकार के खिलाफ सड़क पर दिख रही नाराजगी, कांग्रेस को मिल रहा आम जनता का साथ

Ashish Shukla | Publish: Sep, 10 2018 12:30:16 PM (IST) Bhadohi, Uttar Pradesh, India

अब जमीनी मुद्दे पर आम जनता भी मोदी सरकार को घेरने में दिचस्पी दिखा रही है

भदोही. तेल और गैस के बढ़े दाम समेत मंहगाई के खिलाफ कांग्रेस के भारतबंद में कांग्रेस को आम जनता का साथ भी मिलती दिख रहा है। पिछले चार सालों से भी अधिक समय तक जनता को अच्छे दिनों को सपना दिखाने वाली मोदी सरकार के खिलाफ जो नजारा दिखा उससे साफ है कि अब जमीनी मुद्दे पर आम जनता भी मोदी सरकार को घेरने में दिचस्पी दिखा रही है।

जी हां सोमवार को भदोही, मिर्जापुर, सोनभद्र, इलाहाबाद, वाराणसी, गोरखपुर. जौनपुर समेत पूर्वांचल के सभी जिलों में कांग्रेस के नेताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। कांग्रेस के इस प्रदर्शन में आम जनता की सहभागिता भी दिखी। पत्रिका संवाददाता से बात करते हुए कई आम नागरिकों ने कहा कि ये प्रदर्शन जमीनी मुद्दों को लेकर किया जा र हा है और आम जनता के हित में हैं। इसलिए जरूरी है कि इस विरोध से सोती हुई सरकार को जगाने के काम किया जाये।
व्यवसासी संदीप ने कहा कि जब पिछली सरकार में तेल और गैस के दाम बढ़ते थे तो भाजपा के सभी नेता सरकार को कोसने का काम करते थे। लेकिन इस सरकार में तेल और रूपये दोनों सरकार के नियंत्रण से दूर जा चुका है लेकिन कोई भी सरकार का मंत्री या बड़ा नेता जवाब देने को तैयार नहीं है।

मोदी सरकार खो रही है अपना भरोसा

कांग्रेस के भारत बंद के समर्थ में शामिल होने पहुंचे शारदेन्दु मिश्रा ने कहा कि 2014 से पहले जनता में मोदी ने अजीब भरोसा जगाया था। हर किसी तो लगता था कि सरकार बेहतर काम करेगी लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। सरकार हर मुद्दे पर फेल होती दिख रही है। मोदी का करिश्मा खोता जा रहा है। केवल बात करने से देश की स्थिति नहीं सुधरने वाली है सरकार को इस पर गंभीरता से सोचना होगा।

 

INPUT BY- MAHESH JAISWAL

Ad Block is Banned