scriptचुनावी रंजिश में भाजपा बूथ अध्यक्ष पर लाठी डंडे और चाकू से हमला, गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों पर आरोप | attack on bjp booth adhyaksh in election revange at bhadohi | Patrika News
भदोही

चुनावी रंजिश में भाजपा बूथ अध्यक्ष पर लाठी डंडे और चाकू से हमला, गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों पर आरोप

लाठी डंडो और चाकू से मारपीट कर किया घायल

भदोहीMay 18, 2019 / 03:32 pm

Ashish Shukla

up news

चुनावी रंजिश में भाजपा बूथ अध्यक्ष पर लाठी डंडो और चाकू से हमला

भदोही. लोकसभा चुनाव की रंजिश में भाजपा के बूथ अध्यक्ष और उनके भाई पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पीड़ित की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़ित का आरोप है कि बसपा प्रत्याशी का समर्थन न करने पर रंगनाथ मिश्रा के पड़ोसियों से फोन पर धमकी मिली थी और चुनाव बीतने के बाद उनपर हमला कर दिया गया।
घटना में घायल विनय मिश्रा उर्फ सोनू ने पुलिस को दी गयी तहरीर में आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव के रंजिश में मुझे और मेरे भाई शुभम मिश्रा को सहसेपुर चट्टी पर पांच छह लोगों ने मिलकर लाठी डंडो से पीटा और चाकू से हमला कर दिया जिससे दोनों भाइयों को सिर और अन्य जगहों पर गम्भीर चोट आई है। उनका आरोप है कि चुनाव के कुछ दिन पहले उनके भाई शुभम के मोबाइल पर गणेश मिश्रा ने धमकी दी थी कि रंगनाथ मिश्रा का सपोर्ट नही करोगे तो जान से मार दूंगा। उन्होंने गणेश मिश्रा सहित पांच लोगों के खिलाफ औराई कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों घायलों को मेडिकल के लिए भेज पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
बतादें कि रंगनाथ मिश्रा भदोही लोकसभा सीट से सपा-बसपा रालोद गठबंधन के उम्मीदवार हैं। भदोही लोकसभा सीट पर वोट डाले जा चुके हैं। इस बार रंगनाथ का मुकाबला भाजपा के रमेश बिंद और कांग्रेस के रमाकांत यादव के बीच बताया जा रहा है। इस विवाद के बाद पुलिस सख्त कदम उठाने की बात कह रही है।

Home / Bhadohi / चुनावी रंजिश में भाजपा बूथ अध्यक्ष पर लाठी डंडे और चाकू से हमला, गठबंधन प्रत्याशी के समर्थकों पर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो