script‘भदोही में रेप के बाद तेजाब से जलाकर हत्या!’ मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको चौंकाया | Bhadohi Girl Murder after Rape not Conferm in Post Mortom Report | Patrika News
भदोही

‘भदोही में रेप के बाद तेजाब से जलाकर हत्या!’ मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको चौंकाया

यूपी के भदोही जिले में नदी किनारे एक नाबालिग लड़की का शव पाए जाने के बाद परिजनों ने रेप के बाद तेजाब से जलाए जाने का आरोप लगाया था। पुलिस ने भी हत्या की आशंका जतायी थी, लेकिन पुलिस के मुताबिक जो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आयी है उसने इस केस की पूरी थ्योरी ही पलट दी है। पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रेप, हत्या और तेजाब से जलाए जाने की पुष्टि नहीं हुई है।

भदोहीAug 20, 2020 / 09:20 pm

रफतउद्दीन फरीद

Bhadohi Girl Murder

भदोही लड़की की हत्या

भदोही. यूपी के भदोही जिले में दो दिन से लापता 17 साल की लड़की का शव नदी के किनारे पाए जाने के बाद सनसनी फैल गई। जिसपर परिजनों ने रेप के बाद हत्या और पहचान छुपाने के लिए किशोरी को तेजाब से जलाए जाने की की आशंका जतायी। हालांकि पुलिस का दावा है कि शव के पोस्टमार्टम में रेप और हत्या की पुष्टि नहीं हुई है। अब शव का पोस्टमार्टम दोबारा पांच डाॅक्टरों के पैनल से कराया जाएगा। यह जानकारी आने पर आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और पोस्टमार्टम हाउस पर प्रदर्शन किया। पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि परिजन जहां से चाहेंगे वहां से दोबारा पोस्टमार्टम करा कर उन्हें संतुष्ट किया जाएगा।

 

भदोही कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी खुशबू यादव दो दिन पहले खेत में पशु चराने गई थी इसी दौरान वह लापता हो गई। परिजनों की शिकायत पर भदोही कोतवाली में धारा 363 अपहरण का मुकदमा लिखकर पुलिस लड़की की तलाश में जुटी थी। इसी बीच लापता किशोरी का शव नदी के किनारे मिला। शव को देखकर लग रहा था जैसे उसे जलाने की कोशिश की गयी है। बेटी का इस हाल में शव देखकर परिजनो ने आशंका जताई है कि रेप के बाद तेजाब डालकर लड़की को जलाया गया है।

 

मामले में क्राइम ब्रांच समेत चार टीम गठित कर घटना की जांच पड़ताल में लगा दिया गया था और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया। पुलिस का दावा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की हत्या और बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मीडिया को बताया है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किशोरी की मौत डूबने की वजह से हुई बतायी गयी है। रिपोर्ट में हत्या, रेप और जलाए जाने की पुष्टि नहीं हो रही है। शव का दोबारा पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बता दें कि पुलिस ने भी शव मिलने के बाद प्रथम दृष्टया हत्या की आशंका जतायी थी।

By Mahesh Jaiswal

Home / Bhadohi / ‘भदोही में रेप के बाद तेजाब से जलाकर हत्या!’ मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबको चौंकाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो